पाकिस्तान क्रिकेट टीम के समर्थन में कमेंट करने का मामला, शिक्षिका नफीसा अटारी हुई गिरफ्तार
Advertisement

पाकिस्तान क्रिकेट टीम के समर्थन में कमेंट करने का मामला, शिक्षिका नफीसा अटारी हुई गिरफ्तार

T 20 वर्ल्ड कप में भारत की हार और पाकिस्तान की जीत पर खुशी जाहिर करते हुए स्टेटस लगाने वाली पाक परस्त शिक्षिका को उदयपुर की अम्बामाता पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. 

नफीसा अटारी

Udaipur: T 20 वर्ल्ड कप में भारत की हार और पाकिस्तान की जीत पर खुशी जाहिर करते हुए स्टेटस लगाने वाली पाक परस्त शिक्षिका को उदयपुर की अम्बामाता पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस (Udaipur Police) ने इस मामले में आरोपी शिक्षिका नफीसा अटारी के मोबाइल को जब्त कर अपना अनुसंधान प्रारंभ कर दिया है. पुलिस की ओर से महिला शिक्षिका का मेडिकल करवाकर उसे कोर्ट में पेश किया गया, जहां से उसे जेल भेज दिया गया. 

बता दें कि उदयपुर के नीरजा मोदी प्राइवेट स्कूल में पढ़ाने वाली नफीसा अटारी (Teacher Nafisa Attari) नाम की शिक्षिका ने पाकिस्तान के मैच जीतने पर खुशी जाहिर करते हुए अपने मोबाइल पर स्टेटस लगाए थे. यही नहीं इस दौरान इस महिला शिक्षिका ने पाकिस्तान की क्रिकेट टीम का सपोर्ट करने की बात भी कही थी. शिक्षिका के मोबाइल स्टेटस वायरल होने के बाद सोशल मीडिया पर इस पर खूब आक्रोश देखा गया. 

यह भी पढ़ें- गांधीवादी विचारक सुब्बाराव ने SMS में ली अंतिम सांस, पैतृक गांव में होगा अंतिम संस्कार

वहीं, अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के कार्यकर्ताओं ने नीरजा मोदी स्कूल में जाकर राष्ट्रगान और राष्ट्रध्वज फहराया. चौतरफा विरोध के बाद स्कूल प्रबंधन ने भी आरोपी शिक्षिका को तुरंत निष्कासित कर दिया था. ऐसे में अम्बामाता थाने में शिक्षिका के खिलाफ राजेन्द्र परमार नाम के व्यक्ति ने मुकदमा दर्ज करवाया, जिस पर अम्बामाता पुलिस ने उसे गिरफ्तार किया है.

Trending news