Udaipur Crime News: सुखेर थाना पुलिस की बड़ी कार्रवाई, युवक का अपहरण कर उसके साथ मारपीट करने के मामले में दो आरोपियों को किया गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2430904

Udaipur Crime News: सुखेर थाना पुलिस की बड़ी कार्रवाई, युवक का अपहरण कर उसके साथ मारपीट करने के मामले में दो आरोपियों को किया गिरफ्तार

Udaipur Crime News: उदयपुर के सुखेर थाना क्षेत्र से एक बड़ी खबर सामने आ रही है. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें, तो सुखेर थाना के हाथों एक बड़ी कामयाबी लगी है. थाना ने एक युवक का अपहरण कर उसे बंधक बनाकर उसके साथ मारपीट करने के मामले में दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है. 

Udaipur Crime

Udaipur Crime News: उदयपुर के सुखेर थाना क्षेत्र से एक बड़ी खबर सामने आ रही है. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें, तो सुखेर थाना के हाथों एक बड़ी कामयाबी लगी है. थाना ने एक युवक का अपहरण कर उसे बंधक बनाकर उसके साथ मारपीट करने के मामले में दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है. वहीं, पुलिस को अभी भी मामले में एक अन्य फरार आरोपी की तलाश है. 

परिजनों से मांगी फिरौती 
रिपोर्ट्स की मानें, तो पुलिस उस आरोपी की तलाश में पूरी दिलों-जान से लगी हुई है. इस पूरे मामले पर सुखेर थाना पुलिस ने बताया कि बीते दिनों कुछ बदमाशों ने मिलकर एक युवक को बड़गांव से कार में डालकर अपहरण कर लिया. इसके बाद उस युवक को रामा गांव के एक मकान में कैद कर उसके साथ मारपीट की और परिजनों से फिरौती की भी मांग की थी. 

ये भी पढ़ेंः अजमेर में दिन दहाड़े दो बहनों को गाड़ी में डालकर ले गए बदमाश, किडनैपिंग देख हर कोई दंग

मामले में दो लोगों की हो चुकी है गिरफ्तारी 
पुलिस की ओर से मामले पर आगे बताया कि जब मामले की जानकारी पुलिस को लगी तो पुलिस ने रामा गांव में दबिश दी. पुलिस की दबिश की सूचना मिलते ही आरोपियों ने युवक को गीतांजलि हॉस्पिटल के पास रोड पर छोड़ दिया था. इस मामले में पुलिस ने अभी तक दो आरोपी को गिरफ्तार किया है और अन्य फरार की तलाश जारी है. 

ये भी पढ़ेंः भीलवाड़ा में जल झूलनी एकादशी के दौरान पथराव, तनावपूर्ण स्थिति और भगदड़

राजस्थान की ताज़ा ख़बरों के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Rajasthan News और पाएं Latest Rajasthan News हर पल की जानकारी। राजस्थान की हर खबर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news