उदयपुर: 3 शातिर चेन स्नैचर को पुलिस ने धर-दबोचा, रिहायशी कॉलोनियों की महिलाओं को बनाते थे निशाना
Advertisement

उदयपुर: 3 शातिर चेन स्नैचर को पुलिस ने धर-दबोचा, रिहायशी कॉलोनियों की महिलाओं को बनाते थे निशाना

आरोपियों ने पूछताछ में बताया कि वो चैन स्नैचिंग की चार वारदातों को अंजाम दे चुके हैं. साथ बताया कि उन्हें जब सुनसान जगह पर कोई भी अकेली महिला नजर आ जाती तो उसके साथ चैन स्नैचिंग की वारदात को अंजाम देकर तुरंत ही बाइक पर फरार हो जाते थे.

उदयपुर: 3 शातिर चेन स्नैचर को पुलिस ने धर-दबोचा, रिहायशी कॉलोनियों की महिलाओं को बनाते थे निशाना

Udaipur: प्रतापनगर थाना पुलिस ने बड़ी कार्रवाई को अंजाम दिया. पुलिस ने अपनी कार्रवाई में 3 शातिर चेन स्नैचर्स को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपियों ने पूछताछ में बताया कि वो चैन स्नैचिंग की चार वारदातों को अंजाम दे चुके हैं. साथ बताया कि उन्हें जब सुनसान जगह पर कोई भी अकेली महिला नजर आ जाती तो उसके साथ चैन स्नैचिंग की वारदात को अंजाम देकर तुरंत ही बाइक पर फरार हो जाते थे.

मामले का खुलासा करते हुए एएसपी सिटी चंद्रशील ठाकुर ने बताया कि शहर में लगातार चैन स्नैचिंग की वारदातें बढ़ती जा रही थी. ऐसे में पुलिस की विशेष टीमें शहर भर में अभियान चलाकर दबिश दे रही थी. इस दौरान प्रतापनगर थाना पुलिस ने मुखबिर की सूचना के आधार पर बेडवास कच्ची बस्ती निवासी जसपाल सिंह पुत्र कमल सिंह सिकलीगर, जितेंद्र उर्फ काना पुत्र सागर सिंह सिकलीगर, शहजाद सिंह उर्फ राकू सिंह सिकलीगर को हिरासत में लिया.

पुलिस की टीम ने जब संदिग्धों से पूछताछ की तो उन्होंने बताया कि वो  शहर के तीन थाना क्षेत्रों में चैन स्नैचिंग की चार वारदातों को अंजाम दे चुके हैं.

इन वारदातों का हुआ खुलासा

आरोपियों ने पुलिस पूछताछ में बताया कि उन्होंने प्रतापनगर थाना क्षेत्र के अरविंद नगर, सुंदरवास में , हिरणमगरी थाना क्षेत्र के सेक्टर 3 जैन कॉलोनी, सेक्टर 3 में ही जेएमबी रोड पर और सुखेर थाना क्षेत्र के खारा कुआं में 100 फीट रोड पर स्नैचिंग की वारदात को अंजाम दिया था. पुलिस आरोपियों से पूछताछ कर रही है. जिसमें और भी वारदातों के खुलने की संभावना है.

यह भी पढ़ें: ढूंढी गांव में पांच जगह टूटे ताले, नकदी समेत 3 लाख का जेवर उड़ाया, नींद खुली तो गायब थी बकरियां

इस तरह देते थे वारदाता को अंजाम
पुलिस की गिरफ्त में आए तीनों आरोपी बेहद शातिर चेन स्नैचर हैं. वे सुबह के समय शहर के रिहायशी कॉलोनियों में बाइक पर सवार होकर रेकी करते थे. इस दौरान उन्हें जब सुनसान स्थान पर कोई भी अकेली महिला नजर आ जाती तो उसके साथ चैन स्नैचिंग की वारदात को अंजाम देकर तुरंत ही बाइक पर फरार हो जाते थे.
Reporter:Avinash Jagnawat

अपने जिले की खबरों के लिए यहां क्लिक करें.

अन्य खबरें : Udaipur: कन्हैयालाल की हत्याकांड के बाद एक ओर व्यापारी को मिली जान से मारने की धमकी

उदयपुर में हनीट्रैप, शिक्षक को फंसाने के लिए घर बुलाकर रची ये साजिश

Trending news