बीवी की साड़ी से फंदा लगाकर लटक गया युवक, कमरे में सो रहे थे बच्चे
Advertisement

बीवी की साड़ी से फंदा लगाकर लटक गया युवक, कमरे में सो रहे थे बच्चे

राजस्थान के चित्तौड़गढ़ जिले के अकोलागढ़ के 27 वर्षीय युवक ने फांसी का फंदा लगाकर अपनी इह लीला समाप्त कर ली. 

प्रतीकात्मक तस्वीर

Chittorgarh: राजस्थान के चित्तौड़गढ़ जिले के अकोलागढ़ के 27 वर्षीय युवक ने फांसी का फंदा लगाकर अपनी इह लीला समाप्त कर ली. प्राप्त जानकारी के अनुसार पुलिस थाना मण्डफिया सांवलियाजी क्षेत्र के अकोलागढ़ गांव में शनिवार रात्रि में 27 वर्षीय युवक पहलाद वैष्णव पुत्र घासी दास वैष्णव ने अपने घर के बरामदे में फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली. 

पुलिस थाना मण्डफिया सांवलियाजी के थानाधिकारी गोवर्धन सिंह के द्वारा  शनिवार रात्रि में मृतक पहलाद, उसकी पत्नी, उसकी मां तथा उसकी बच्ची सभी कमरे में सो रहे थे. रात्रि में पहलाद कमरे से बाहर निकल गया और सभी को कमरे में बाहर से बंद कर दिया. जिसका किसी भी परिजनों को पता नहीं लगा. कमरे के बाहर बने बरामदे में साड़ी से फंदा बनाकर प्रहलाद वैष्णव ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. 

यह भी पढ़ें - Dungarpur: एक हाथी के दो महावत गिरफ्तार, बिना इजाजत कर रहे थे भ्रमण

सुबह जब परिजन उठे तो कमरे का दरवाजा बाहर से बंद था. जिस पर परिजनों ने कमरे के अंदर से बाहर के लोगों को फोन कर बुला कर दरवाजा खुलवाया. बाहर आकर देखा तो प्रहलाद वैष्णव फांसी के फंदे पर झूल रहा था. सूचना पर बड़ी संख्या में ग्रामीण मौके पर एकत्रित हो गए. सूचना पर पुलिस थाना मण्डफिया सांवलियाजी के पुलिसकर्मी मौके पर पहुंचे और शव को फंदे से उतारकर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लाया गया. चिकित्सालय में चिकित्सकों ने शव का पोस्टमार्टम किया. पुलिस ने आत्महत्या का मामला दर्ज कर पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सुपुर्द कर दिया. पुलिस के द्वारा जांच जारी है.

Trending news