राजस्थान: BJP नेता मनीष शर्मा के निष्कासन के बाद कार्यकर्ताओं ने किया पार्टी के खिलाफ प्रदर्शन

युवा मोर्चा के उपाध्यक्ष मनीष शर्मा को पार्टी द्वारा निष्कासित कर दिया गया. जिसके चलते कई कार्यकर्ताओं में नाराजगी है.

राजस्थान: BJP नेता मनीष शर्मा के निष्कासन के बाद कार्यकर्ताओं ने किया पार्टी के खिलाफ प्रदर्शन

जयपुर: राजस्थान के जयपुर में बीजेपी दफ्तर के बाहर पार्टी के कई कार्यकर्ताओं ने जयपुर शहर से बीजेपी प्रत्याशी के खिलाफ जमकर हंगामा किया. कार्यकर्ताओं द्वारा ऐसा युवा मोर्चा के उपाध्यक्ष मनीष शर्मा को निष्कासित किए जाने के कारण किया गया. 

दरअसल, युवा मोर्चा के उपाध्यक्ष मनीष शर्मा को पार्टी द्वारा निष्कासित कर दिया गया. जिसके चलते कई कार्यकर्ताओं में नाराजगी है. इसी बीच बुधवार को मनीष शर्मा के समर्थन से कार्यकर्ताओं ने बीजेपी दफ्तर के बाहर जमकर हगांमा किया और रोष जताया. इस दौरान बीजेपी से निष्कासित हुए मनीष शर्मा ने रामचरण बोहरा की जाति पर सवाल उठाए. 

मनीष शर्मा ने कहा, रामचरण बोहरा किस रूप में ब्राहम्ण हुए, क्योंकि ब्राहम्णों में बोहरा तो होते ही नहीं. बल्कि जैसलमेर में बोहरा तो मुस्लमान होते हैं. इसके अलावा रामचरण बोहरा पर भूमाफिया होने का आरोप भी लगाया. उन्होंने कहा कि पार्टी से निष्कासन से पहले पार्टी जांच तो करे. उन्होंने चेतावनी दी है कि यदि निष्कासन की जांच नहीं होती है तो अगली बार इतने कार्यकर्ता आएंगे कि पूरा बीजेपी दफ्तर भी कम पड़ जाएगा. कार्यकर्ताओं ने प्रदर्शन के दौरान नारे लगाए कि वसुंधरा तुझसे बैर नहीं, रामचरण बोहरा तेरी खैर नहीं.