कमल हासन को केजरीवाल का साथ भाया तो रजनीकांत ने दिया पीएम मोदी के अभियान को समर्थन
Advertisement
trendingNow1342755

कमल हासन को केजरीवाल का साथ भाया तो रजनीकांत ने दिया पीएम मोदी के अभियान को समर्थन

जहां कमल हासन केजरीवाल से अपनी नजदीकियां बढ़ाते दिख रहे हैं, ऐसे में रजनीकांत ने अपना समर्थन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के स्‍वच्‍छता अभियान को दिया है.

रजनीकांत के राजनीति में आने की अटकलें लंबे समय से चल रही हैं. (फाइल फोटो)

चेन्‍नई : तमिलनाडु की राजनीति जयललिता की मौत के बाद तेजी से बदल रही है. वहां कई ध्रुव बनने जा रहे हैं. एक तरफ जहां सुपरस्‍टार रजनीकांत के राजनीति में आने की अटकले शुरू हो चुकी हैं, वहीं ‍फि‍ल्‍म स्‍टार कमल हासन भी राजनीति के मैदान में कूदने की तैयारी कर चुके हैं. वह इन दिनों अलग अलग दलों के नेताओं से मिल रहे हैं. इसी क्रम में पिछले दिनों उन्‍होंने दिल्‍ली के मुख्‍यमंत्री अरविंद केजरीवाल से मुलाकात की. जहां कमल हासन केजरीवाल से अपनी नजदीकियां बढ़ाते दिख रहे हैं, ऐसे में रजनीकांत ने अपना समर्थन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के स्‍वच्‍छता अभियान को दिया है.

  1. रजनीकांत ने अपना समर्थन पीएम मोदी के स्‍वच्‍छता अभियान को दिया है
  2. कमल हासन भाजपा के अलावा दूसरे दलों के नेताओं से मुलाकात कर रहे हैं
  3. मई में रजनीकांत ने प्रशंसकों से राजनीत‍ि में आने के बारे में पूछा था

रजनीकांत ने कहा कि वह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 'स्वच्छता ही सेवा' अभियान का पूरा समर्थन करते हैं. उनका कहना है कि 'स्वच्छता ही देवभक्ति है.' ऐसे में अटकलों का बाजार गर्म हो चुका है कि ये दोनो स्‍टार राजनीति में कौन सी दिशा पकड़ेंगे.

हालांकि कमल हासन कह चुके हैं कि यदि रजनीकांत राजनीति में आते हैं तो वह उनके साथ काम करने के लिए तैयार हैं. रजनीकांत और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के बीच की नजदीकियों से सभी परिचित हैं. लेकिन कमल हासन साफ कर चुके हैं कि वह भाजपा का समर्थन नहीं करेंगे.

यह भी पढ़ें : 'सुपरस्टार' रजनीकांत राजनीति में आएंगे? फिर गरम हुआ अटकलों का बाजार

भाजपा ने इससे पहले भी रजनीकांत को अपने पाले में  लाने की कोशिश की है. हालांकि अभी फि‍ल्‍मों में व्‍यस्‍तता के चलते रजनीकांत का राजनीति में टलता जा रहा है. लेकिन आने वाले दिनों में ये देखना दिलचस्‍प होगा कि ये दोनो अभिनेता किस पक्ष की राजनीति करते हैं.

Trending news