Rajya Sabha में हंगामे के बाद रोका गया कार्यवाही का LIVE प्रसारण
Advertisement
trendingNow1957359

Rajya Sabha में हंगामे के बाद रोका गया कार्यवाही का LIVE प्रसारण

Rajya Sabha Update 4 August: राज्यसभा में हंगामा कर रहे 6 टीएमसी सांसदों को सभापति एम वेंकैया नायडू ने पूरे दिन के सस्पेंड कर दिया है. टीएमसी सांसद पेगासस मुद्दे पर चर्चा कराने की मांग कर रहे थे. इससे पहले राज्यसभा की कार्यवाही दोपहर दो बजे तक स्थगित की गई थी. 

 

फाइल फोटो

नई दिल्ली: राज्यसभा की कार्यवाही का सीधा प्रसारण रोका गया. विपक्षी दलों के हंगामा को देखते हुए रोका गया प्रसारण. विपक्षी दलों के ज्यादातर सांसद वेल में काफी देर से बने हुए हैं. फिलहाल राज्यसभा की कार्यवाही जारी है. 

  1. राज्य सभा में विपक्ष के सांसदों का हंगामा
  2. रोका गया कार्यवाही का सीधा प्रसारण
  3. वेल में विपक्षी सांसदों ने की नारेबाजी

पेगासस विवाद पर चर्चा की मांग

आज सुबह जब सभापति ने किसानों के मुद्दे पर चर्चा के लिए मिले नोटिस स्वीकार करने और अन्य नोटिस खारिज किए जाने के बारे में सूचना दी, तब तृणमूल कांग्रेस समेत अन्य विपक्षी दलों के सांसदों ने आसन के सामने आ कर पेगासस जासूसी विवाद पर चर्चा की मांग करने लगे.

राज्यसभा में टीएमसी सांसद डोला सेन, नदीमुल हक, अर्पिता घोष, मौसम नूर, शांता छेत्री और अबीर रंजन बिस्वास को तख्तियां और अव्यवस्थित व्यवहार के लिए आज की सदन की कार्यवाही से हटने के लिए कहा गया है.

ये भी पढ़ें- VIDEO: जब कृषि कानूनों पर कांग्रेस सांसद से भिड़ गईं हरसिमरत कौर, संसद के बाहर जमकर हुआ हंगामा

हरसिमरत कौर और रवनीत सिंह बिट्टू के बीच जुबानी जंग

केंद्र सरकार के तीन कृषि कानूनों को लेकर शिरोमणि अकाली दल की सांसद हरसिमरत कौर बादल और कांग्रेस सांसद रवनीत सिंह बिट्टू के बीच जुबानी जंग छिड़ गई. दोनों ने एक दूसरे पर किसानों को धोखा देने का आरोप लगाया.

 

LIVE TV

 

Breaking News in Hindi और Latest News in Hindi सबसे पहले मिलेगी आपको सिर्फ Zee News Hindi पर. Hindi News और India News in Hindi के लिए जुड़े रहें हमारे साथ.

TAGS

Trending news