AAP नेता राघव चड्ढा पर भड़कीं राखी सावंत, पति भी आए सपोर्ट में; जानिए पूरा मामला
Advertisement

AAP नेता राघव चड्ढा पर भड़कीं राखी सावंत, पति भी आए सपोर्ट में; जानिए पूरा मामला

राखी सांवत ने अपने पति रितेश के एक ट्वीट को शेयर करते हुए हुए कहा कि अब वो अकेली नहीं हैं, उनकी चिंता करने वाला भी कोई है.

 

फाइल फोटो

नई दिल्ली. राखी सावंत हमेशा अपने अलग अंदाज के लिए चर्चा में रहती हैं. वे एक बार फिर से चर्चा में आई हैं. दरअसल, उन्होंने आम आदमी पार्टी के नेता राघव चड्डा को एक बयान के लिए आड़े हाथ लिया. पंजाब चुनाव की तैयारी में लगे राघव चड्डा ने कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्धू को पंजाब की राजनीति का राखी सावंत कहा था, जिसके चलते राखी का गुस्सा फूटा.

  1. AAP नेता राघव चड्डा ने किया था कमेंट
  2. राखी ने निकाली AAPनेता पर भड़ास
  3. राखी के पति ने किया था ट्वीट

AAP नेता को लिया आड़े हाथ

राजनीति में तो अक्सर लोग एक दूसरे पर वार-पलटवार करते हैं. लेकिन इस बार अभिनेत्री और मॉडल राखी सांवत इस मैदान में आ गई हैं. उन्होंने AAP नेता राघव चड्डा को खूब खरी खोटी सुनाई. राखी ने ऐसा रिएक्ट इसलिए किया क्योंकि बिना बात के उनका नाम इस मामले में घसीटा गया. उन्होंने एक चैनल से बात करते हुए कहा कि ' मुझसे और मेरे नाम से दूर रहो. जो मिस्टर चड्डा हो ना, अगर मेरा नाम लोगे तो मैं तुम्हारा चड्डा उतार दूंगी. अभी मैं ट्रेंडिंग में हूं'.

ये भी पढ़ें: राज्यों में मुख्यमंत्री बदलने पर शिवसेना का तंज, कहा- 'मोदी है तो मुमकिन है'

राखी के पति आए उनके साथ

राखी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर करते हुए इस बात का जिक्र किया. उन्होंने एक ट्वीट का स्क्रीनशॉट शेयर किया जिसमें रितेश नाम के शख्स ने ट्वीट किया है. अपने ट्वीट में शख्स ने लिखा है 'राघव चड्ढा, पंजाब पुलिस, कांग्रेस, आम आदमी पार्टी, बीजेपी को टैग करते हुए लिखा कि अपने राजनीतिक फायदे के लिए किसी की छवि मत बिगाड़ो. प्लीज अपने एमएलए को शिक्षित कीजिए. अगर मैंने एजुकेट किया तो कहीं भी AAP नहीं दिखेगा.'

ये भी पढ़ें: Punjab: Congress विधायकों ने CM अमरिंदर सिंह के खिलाफ खोला मोर्चा, बुलाई गई अहम बैठक

राखी ने भावुकता के साथ कही ये बात

राखी के अनुसार ट्वीट करने वाले रितेश उनके पति हैं. राखी का ये अंदाज वायरल हो गया है. उन्होंने इंस्टाग्राम पर लिखा कि 'मेरे पति म्ने राघव चड्डा को जवाब दिया है. मुझे अभी तक अकेले जान कर लोग सताते थे. आज ये कहते हुए मेरी आंखों में आंसू हैं कि आज मेरा भी कोई है, जो मेरे मान सम्मान की रक्षा के लिए खड़ा है. मेरे पति का धन्यवाद.'

LIVE TV

Trending news