Ram Rahim: जेल से निकलते ही जारी हुआ राम रहीम का पहला वीडियो, जानिए अपने समर्थकों से क्या कहा
Advertisement

Ram Rahim: जेल से निकलते ही जारी हुआ राम रहीम का पहला वीडियो, जानिए अपने समर्थकों से क्या कहा

Ram Rahim News: डेरा सच्चा सौदा प्रमुख राम रहीम को पैरोल (Parole) दी गई है. रोहतक (Rohtak) की सुनारिया जेल में बंद गुरमीत राम रहीम को जेल विभाग की ओर से पैरोल मिली है. इसके बाद राम रहीम का समर्थकों के नाम वीडियो सामने आया है.

डेरा प्रमुख राम-रहीम फाइल फोटो

Ram Rahim Viral Video: हरियाणा (Haryana) में रेप के एक मामले में सजायाफ्ता डेरा सच्चा सौदा प्रमुख गुरमीत सिंह राम रहीम को एक महीने के पैरोल मिली है. डेरामुखी ने रोहतक की सुनारिया जेल (Sunaria Jail) से बाहर आने के बाद अपने समर्थकों को वीडियो संदेश भेजा है.

2017 के बाद जारी हुआ पहला वीडियो 

वीडियो में डेरा मुखी ने बताया कि वो अपने यूपी के एक आश्रम में है. राम रहीम ने कहा संगत हमारी हर बात मानती है. ऐसे में आप सभी को अपने घर में रहना है. डेरा के मैनेजमेंट के आदेशों पर काम करना है. साथ ही प्रशासन के साथ मिलकर काम करना है और उनके आदेशों को भी मानना है.

ये भी पढ़ें- WTO MEET: विश्व व्यापार संगठन में अबकी बार भारत ने सेट किया एजेंडा, मिली बड़ी सफलता

समर्थकों के नाम संदेश

वायरल वीडियो में डेरा प्रमुख अपने समर्थकों को ये संदेश देते नजर आए कि उन्होंने डेरा अनुयायियों को 10 पत्र भेजे. आगे उन्होंने कहा कि गुरुग्राम में सफाई अभियान चला कर संगत ने तो कमाल कर दिया. डेरा मुखी ने कहा कि पिछली बार भी पैरोल पर छूटने के बाद संगत ने उनके आदेशों की पालना की थी. राम रहीम ने सर्मथकों से कहा कि वो ज्यादा भागा दौड़ी ना करें. अपने-अपने काम करते रहें. सेवादार आप लोगों के पास आएंगे और उनकी बातों को फॉलो करना है.

ये भी पढे़ं- अग्निपथ' का विरोध: बिहार में डिप्‍टी CM के घर पर हमला, फूंकी गईं ट्रेनें; जानिए 10 लेटेस्‍ट अपडेट

बता दें कि हरियाणा सरकार (Haryana Government) की सिफारिश पर डेरा प्रमुख को एक महीने की परोल मिली है. इससे पहले हरियाणा सरकार ने फरवरी में राम रहीम की 21 दिन की पैरोल दी थी. इस दौरान सरकार ने राम रहीम की जान को खतरा बताते हुए उसे जेड प्लस की सुरक्षा मुहैया करवाई थी. हालांकि उस दौरान राम रहीम ज्यादातर समय अपने गुरुग्राम स्थित आश्रम में ही रहा था.

LIVE TV

Trending news