Ujjain: भिखारी ने की नोटों की बारिश, प्लेटफॉर्म पर उड़ते नोट देखकर उड़े लोगों के होश
Advertisement
trendingNow11048572

Ujjain: भिखारी ने की नोटों की बारिश, प्लेटफॉर्म पर उड़ते नोट देखकर उड़े लोगों के होश

Ujjain News: उज्जैन जिले के नागदा में हैरान करनेवाला मामला सामने आया है जिसे देख और सुनकर हर कोई हैरान रह जाए. दरअसल जिले के नागदा रेलवे स्टेशन पर एक बुजुर्ग भिखारी ने अचानक नोटों की बारिश कर दी. उसके बाद क्या हुआ आइए बताते हैं.

फाइल फोटो

भोपाल: मध्य प्रदेश (MP) में महाकाल की नगरी के नाम से मशहूर उज्जैन में हैरान करने वाला मामला सामने आया है. मामला नागदा रेलवे स्टेशन का है. जहां एक बुजुर्ग भिखारी ने अचानक नोटों की बारिश कर दी. प्लेटफार्म पर भिखारी के पास नोट बिखरे देख रेलयात्री भी हैरान रह गए. GRP यानी रेलवे पुलिस को सूचना मिली थी कि नागदा रेलवे स्टेशन पर एक भिखारी का किसी से विवाद चल रहा है.

  1. नागदा का लखपति भिखारी!
  2. रेलवे प्लेटफार्म में नोटों की बारिश
  3. देखकर हर कोई रह गया भौचक्का

नोटों की बारिश

खबर मिलते ही जीआरपी की टीम मौके पर पहुंची तो उसके जवान भी नजारा देख कर भौचक्का रह गए. इस मामले से जुड़ा एक वीडियो भी वायरल हो रहा है. जिसमें एक बुजुर्ग भिखारी प्लेटफार्म पर बैठा है जिसके आसपास 100, 500 के नोट बिखरे थे. रेलवे पुलिस ने जब चश्मदीदों से पूछा तो उन्होंने इसे बुजुर्ग भिखारी की करतूत बताया. ऐसे भिखारी की हालत देख कोई भी मदद करने को तैयार हो जाए लेकिन जब आसपास हजारों के नोट बिखरे हों तो किसी भी रेल यात्री का हैरानी में पड़ जाना एक सामान्य बात ही मानी जाएगी.

बुरहानपुर का निवासी है अमीर भिखारी

वीडियो वायरल हुआ तो इस रेलवे स्टेशन से रोज एमएसटी के जरिए यात्रा करने वाले डेली पैसेंजर ये कहते हुए सुनाई दिए कि भिखारी काफी लंबे समय से यहां और आस-पास भीख मांग रहा है. उन्होंने ये भी कहा कि वो बुरहानपुर का रहने वाला है और काफी मालदार है.

ये भी पढ़े- Jharkhand: गांव का नाम था इतना आपत्तिजनक कि बोलने में आती थी शर्म, अब जाकर हुआ ये बदलाव

 

आप भी देखिए वीडियो-
 

इस भिखारी को कुछ डेली पैंसेजर्स ने मानसिक रूप से विक्षिप्त भी बताया. दरअसल स्टेशन पर कुछ लोग उसे परेशान कर रहे थे तो उसने गुस्से में आकर अपने कपड़े फेंकने शुरू कर दिए. अचानक उसके कपड़ों से नोट बरसने लगे. हालांकि उसके पास कुछ कागजात भी थे. इसकी जानकारी लगने पर नागदा रेलवे स्टेशन पर तैनात जवानों ने रुपये समेटकर उस भिखारी को वापस देते हुए उसे बुरहानपुर के लिए भेज दिया.

ये भी देखें- अजीबो गरीब रेलवे स्टेशन, जिनके नाम सुनते ही छूट पड़ेगी आपकी हंसी, जानें Funny Station Names

भिखारी गुस्से में आकर बड़बड़ा रहा था. उसकी नाराजगी साफ झलक रही थी. वहीं इस घटनाक्रम के चलते करीब एक घंटे तक भिखारी के आसपास रेलयात्रियों का मजमा लगा रहा. 

Trending news