30 दिन के अंदर दाखिल होगी Rinku Sharma हत्याकांड की चार्जशीट, Delhi Police कमिश्नर ने दिया ये आदेश
Advertisement

30 दिन के अंदर दाखिल होगी Rinku Sharma हत्याकांड की चार्जशीट, Delhi Police कमिश्नर ने दिया ये आदेश

दिल्ली पुलिस कमिश्नर ने रिंकू शर्मा हत्याकांड की जांच क्राइम ब्रांच को सौंप दी है. साथ ही टीम से 30 दिनों के अंदर जांच पूरी कर चार्जशीट अदालत में दाखिल करने का आदेश दिया है. 

मृतक रिंकू शर्मा (फाइल फोटो).

नई दिल्ली: मंगोलपुरी इलाके में जय श्रीराम बोलने पर हुई रिंकू शर्मा (Rinku Sharma) की हत्या का आज तीसरा दिन था, जब मामले की जांच दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच (Crime Branch) को सौंप दी गई. इसके बाद क्राइम ब्रांच की टीम रोहिणी की FSL टीम के साथ घटना स्थल पर पहुंची और फोरेंसिक सबूत जुटाए. 

होमगार्ड रह चुका है एक आरोपी

अभी तक लोकल पुलिस ने हत्या के 5 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है, जिसमें तवाजुद्दीन के बारे मे पता चला कि वो पहले दिल्ली होमगार्ड में काम करता था और वो कुछ समय तक मंगोलपुरी थाने में भी अटैच्ड था. इसी बीच रिंकू के भाई ने आरोप लगाया है कि वो शुक्रवार को दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) से मिलने उनके बंगले पर गए थे. लेकिन केजरीवाल ने मिलने से मना कर दिया.

ये भी पढ़ें:- YouTube की मदद से नकली नोट छाप कर रहा था ऐश, रिक्शे वाले ने खोली पोल

30 दिन में दाखिल करनी होगी चार्जशीट

बताते चलें कि दिल्ली पुलिस कमिश्नर ने 30 दिन के अंदर हत्याकांड की चार्जशीट अदालत में दाखिल करने का आदेश दिया. वहीं राम भक्त रिंकू की बेरहमी से हुई हत्या से गुस्साए हिंदू संगठनों में गुस्सा बढ़ता जा रहा है. यही कारण है कि आज हत्याकांड के एक आरोपी के घर पर जमकर तोड़फोड़ की गई है. फिलहाल लोगों के गुस्से को देखते हुए पुलिस ने पैरामिलिट्री के जवानों को रिंकू के घर के आसपास तैनात कर रखा है.

LIVE TV

Trending news