मैं भी एक महिला हूं... श्रीकांत त्यागी की पत्नी ने योगी से लगाई गुहार, RLD ने दी आंदोलन करने की धमकी!
Advertisement

मैं भी एक महिला हूं... श्रीकांत त्यागी की पत्नी ने योगी से लगाई गुहार, RLD ने दी आंदोलन करने की धमकी!

Shrikant Tyagi's Family: राष्ट्रीय लोक दल के राष्ट्रीय महासचिव त्रिलोक त्यागी ने श्रीकांत त्यागी की पत्नी अनु त्यागी और उनकी बहन से मुलाकात की. इस दौरान RLD ने त्यागी परिवार का पक्ष जाना और उनके लिए भी न्याय की मांग की.

मैं भी एक महिला हूं... श्रीकांत त्यागी की पत्नी ने योगी से लगाई गुहार, RLD ने दी आंदोलन करने की धमकी!

RLD representative met Shrikant Tyagi's Family: आरएलडी के राष्ट्रीय महासचिव त्रिलोक त्यागी के नेतृत्व में आरएलडी का प्रतिनिधिमंडल श्रीकांत त्यागी की पत्नी अनु त्यागी से मिलने उनके आवास पहुंचा. आरएलडी के प्रतिनिधिमंडल को आता देख पुलिस के अधिकारी भी श्रीकांत त्यागी के घर पहुंचे. प्रतिनिधिमंडल ने श्रीकांत त्यागी की पत्नी और बहन को भरोसा दिलाया कि आरएलडी उनके साथ खड़ी है. 

'त्यागी परिवार के साथ हुई अभद्रता'

जी मीडिया से खास बातचीत के दौरान श्रीकांत त्यागी की बहन और पत्नी ने कहा भद्दे-भद्दे कमेंट के चलते घर से निकलना मुश्किल हो गया है. साथ ही उनके घरवालों ने श्रीकांत त्यागी के उस वायरल वीडियो से पहले क्या कुछ घटित हुआ उसका वीडियो भी Zee मीडिया को दिखाया और बताया कि किस तरह से उनके पेड़ों को उखाड़ा गया, फावड़े से खोदा और जब उन्होंने इसका विरोध किया तो उनके साथ भी अभद्रता की गई.

परिवार ने प्रशासन से लगाई ये गुहार

श्रीकांत त्यागी की पत्नी और बहन ने कहा कि आज सोसाइटी के बाहर निकलना मुश्किल हो गया है लोग उन्हें देखते ही कमेंट करते हैं और उनका वीडियो बनाने लगते हैं. पूरी सोसाइटी में उनके वीडियो को डालकर उनके खिलाफ कमेंट किए जाते हैं. उनका मजाक उड़ाया जाता है. जिसको लेकर पूरा परिवार सहमा हुआ है. उनका कहना है कि प्रशासन और योगी सरकार उनकी मदद करें. उनके पति ने जो किया उसकी सजा उसे मिले लेकिन उसके किए की सजा उसके परिवार उसकी पत्नी बहन और बच्चों को क्यों दी जा रही है. 

परिवार ने खड़े किए सवाल

अगर योगी जी महिलाओं की सुरक्षा को लेकर इतना बड़ा कदम उठा सकते हैं, तो मैं भी एक महिला हूं. योगी जी हमारी भी मदद करें. श्रीकांत त्यागी की पत्नी ने कहा मुझे 3 दिनों तक थानों में बिठा कर रखा. श्रीकांत की मामी को 4 दिनों तक नोएडा पुलिस ने जीप में डालकर घुमाया आखिर हम लोगों का गुनाह क्या था? आज हमारे घर में हमारे ड्राइवर को भी नहीं आने दिया जा रहा है जो लोग हमारे घर हमारी मदद के लिए आना चाहते हैं, उन्हें भी सोसाइटी के गेट पर ही रोक दिया जाता है. आखिर ऐसा क्यों?

रालोद ने की न्याय की मांग

रालोद के राष्ट्रीय महासचिव त्रिलोक त्यागी ने कहा श्रीकांत त्यागी ने जो किया उसके किए की सजा उसे प्रशासन दे रहा है. अच्छी बात है लेकिन उसके किए की सजा उसके परिवार के लोगों को सौंपी जा रही है. इसका जवाब नोएडा प्रशासन और प्रदेश सरकार दलित महिला के साथ बदसलूकी करने का किस तरह की कार्रवाई होती है, तो उसके परिवार की महिलाओं के साथ सर्वसम्मति हो रही तो उस पर कार्यवाही क्यों नहीं. जिन पुलिसकर्मियों ने श्रीकांत त्यागी के पत्नी को और उसकी मामी को हिरासत में लेकर थाने में बिठा के रखा है उनके खिलाफ कार्रवाई कब होगी.

'आंदोलन पर उतरेगा रालोद'

रालोद ने कहा कल हम पुलिस कमिश्नर से मिलकर पूरे मामले से पुलिस को अवगत कराएंगे और कार्रवाई की मांग करेंगे. अगर कार्रवाई नहीं की गई तो आगे रालोद आंदोलन के लिए मजबूर होगा.

ये स्टोरी आपने पढ़ी देश की सर्वश्रेष्ठ हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news