पद्मावती विवाद में कूदा क्षत्रिय समाज, दीपिका-संजय भंसाली की गर्दन काटने वाले को 5 करोड़ देने का किया ऐलान
Advertisement

पद्मावती विवाद में कूदा क्षत्रिय समाज, दीपिका-संजय भंसाली की गर्दन काटने वाले को 5 करोड़ देने का किया ऐलान

इस बीच फिल्म की अभिनेत्री दीपिका पादुकोण ने कहा है कि ऐसा कुछ भी नहीं है जो फिल्म को रिलीज होने से रोक सकता है.

पद्मावती विवाद में कूदा क्षत्रिय समाज, दीपिका-संजय भंसाली की गर्दन काटने वाले को 5 करोड़ देने का किया ऐलान

नई दिल्ली: फिल्म 'पद्मावती' को लेकर पैदा हुआ विवाद लगातार बढ़ता जा रहा है. जैसे-जैसे फिल्म की रिलीज डेट नजदीक आ रही है, विरोध के स्वर भी तेज होते जा रहे हैं. करणी सेना के एक सदस्य ने अभिनेत्री दीपिका पादुकोण की नाक काटने की धमकी दी है. करणी सेना के नेता महीपाल सिंह मकराना ने गुरुवार को धमकी दी कि अगर बालीवुड फिल्म पद्मावती पर प्रतिबंध नहीं लगाया गया और दीपिका पादुकोण अपनी भड़काऊ बातों से भावनाओं को भड़काना बंद नहीं करती हैं तो महाकाव्य रामायण में जिस तरह सूर्पणखा की नाक काट दी गई थी उसी प्रकार की कार्रवाई की जाएगी.

  1. धमकियों के बाद मुंबई पुलिस ने अभिनेत्री दीपिका की सुरक्षा बढ़ा दी 
  2. फिल्मकार संजय लीला भंसाली को पहले ही सुरक्षा प्रदान कर चुकी है
  3. फिल्म 1 दिसंबर को पूरे भारत में रिलीज होने वाली है

दीपिका पादुकोण इस फिल्म में नायिका की मुख्य भूमिका में है और फिल्म 1 दिसंबर को पूरे भारत में रिलीज होने वाली है. करणी सेना की ओर से इस दिन भारत बंद का एलान किया गया है. अब एक और धमकी सामने आई है. उत्तर प्रदेश के क्षत्रिय समाज ने दीपिका और फिल्म निर्माता-निर्देशक संजय लीला भंसाली की गर्दन काटने वाले को 5 करोड़ रुपये का इनाम देने की घोषणा की है. पद्मावती पर बैन लगाने की मांग करते हुए ठाकुर अभिषेक सोम ने इनाम की घोषणा की. समाजवादी पार्टी से जुड़े अभिषेक ने देश छोड़ने या गर्दन काटने की धमकी दी. 

सोम ने कहा, "दीपिका ने इस भूमिका को निभाकर राजपूत महिलाओं का अपमान किया है. कोई भी राजपूत महिला सार्वजनिक रूप से नृत्य नहीं करती. निर्देशक संजय लीला भंसाली को देश के राजपूत समाज के बारे में कोई जानकारी नहीं है. उन्होंने तथ्यों के साथ छेड़छाड़ की है. उन्हें दंडित किया जाना चाहिए."

यह भी पढ़ें : करणी सेना ने दीपिका पादुकोण को बताया 'नाचनेवाली', कहा- फिल्म में लगा है अंडरवर्ल्ड का पैसा

उधर, दीपिका को मिल रही धमकियों के मद्देनजर मुंबई पुलिस ने अभिनेत्री की सुरक्षा बढ़ा दी. संयुक्त पुलिस आयुक्त (कानून व्यवस्था) देवेन भारती ने बताया, ‘‘संगठन द्वारा नाक काटने की धमकी दिए जाने के बाद मुंबई पुलिस ने अभिनेत्री दीपिका पादुकोण की सुरक्षा बढ़ा दी है .’’ उन्होंने कहा कि हम धमकी के बाद उन्हें पर्याप्त सुरक्षा मुहैया करा रहे हैं . पुलिस अभिनेत्री मुंबई स्थित घर और कार्यालय में सुरक्षा मुहैया कराएगी. पुलिस पहले ही फिल्मकार संजय लीला भंसाली को सुरक्षा प्रदान कर चुकी है. 

इस बीच फिल्म की अभिनेत्री दीपिका पादुकोण ने कहा है कि ऐसा कुछ भी नहीं है जो फिल्म को रिलीज होने से रोक सकता है. दीपिका ने कहा, "यह डरावनी स्थिति है, बिल्कुल भयभीत करने वाली. हमने अब तक क्या हासिल किया है और एक राष्ट्र के रूप में हमारी क्या उपलब्धि है. प्रगति के बजाय हम अवनति की ओर उन्मुख हुए हैं." फिल्म पद्मावती में शाहिद कपूर और रणवीर सिंह भी मुख्य भूमिका में हैं. इस फिल्म को सीबीएफसी की हरी झंडी का अभी इंतजार है.

(इनपुट डीएनए से)

Trending news