सहारनपुर में गरजे अमित शाह, कहा- माफिया राज का खात्मा करके आया है कानून राज
X

सहारनपुर में गरजे अमित शाह, कहा- माफिया राज का खात्मा करके आया है कानून राज

केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव पर निशाना साधते हुए कहा कि 'अखिलेश जी आप कहां से चश्मा लाए हो जो विकास काम नहीं दिखते. 

सहारनपुर में गरजे अमित शाह, कहा- माफिया राज का खात्मा करके आया है कानून राज

नई दिल्ली. केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने उत्तर प्रदेश के सहारनपुर में एक विश्वविद्यालय के शिलान्यास कार्यक्रम के दौरान कहा कि यूपी में माफिया राज खत्म हुआ है. पहले सहारनपुर से पलायन होता था, लेकिन आज पलायन करने वाले खुद पलायन कर रहे हैं. 

सीएम योगी भी थे मौजूद

केंद्रीय गृहमंत्री सहारनपुर के गांव पुवांरका में 'मां शाकुंभरी विश्वविद्यालय' के शिलान्यास कार्यक्रम में पहुंचे थे. इस दौरान उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और केंद्रीय मंत्री धर्मेंद्र प्रधान भी भी कार्यक्रम में मौजूद थे. 

ये भी पढ़ें: Lok Sabha में corona के हालात पर चर्चा, Omicron पर सतर्क सरकार

अखिलेश यादव पर साधा निशाना

यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव पर निशाना साधते हुए कहा कि 'अखिलेश जी आप कहां से चश्मा लाए हो जो विकास काम नहीं दिखते.' उन्होंने कहा कि जब अखिलेश यादव मुख्यमंत्री थे तब वो तंज कसते थे कि मंदिर बनाएंगे लेकिन तिथि नहीं बताएंगे. लेकिन आज मोदी जी और योगी जी के प्रयास से अयोध्या में आसमान को छूता हुआ राम मंदिर बन रहा है.  

90 फीसदी किसानों को हो चुका है गन्ने का भुगतान

गृह मंत्री ने कहा कि, यूपी में योगी सरकार ने तमाम विकास के काम किए हैं. इसके साथ ही सरकार ने अवैध कत्लखाने भी बंद करा दिए हैं. महिलाओं की सुरक्षा पर बात करते हुए उन्होंने कहा कि योगी सरकार में राज्य की बेटियां ज्यादा सुरक्षित हैं. किसानों के मुद्दे पर उन्होंने कहा कि 90 फीसदी किसानों को गन्ने का भुगतान हो चुका है. सरकार लगातार किसानों के हित में काम कर रही है.

ये भी पढ़ें: पॉल्यूशन ने बढ़ाया सांसों का संकट! दिल्ली-NCR की हवा हुई और जहरीली, AQI 600 पार

मोदी सरकार ने लिए हैं ऐतिहासिक फैसले 

उन्होंने कहा कि जिन कामों के बारें में कहा जाता था कि ये कभी नहीं हो सकते ऐसे ऐतिहासिक फैसले मोदी सरकार ने लिए हैं. किसी ने नहीं सोचा था कि कभी धारा 370 हटाई जा सकती है, लेकिन मोदी सरकार ने उसे हटाकर दिखाया. इतना ही नहीं तीन तलाक जैसे मामलों पर भी सरकार ने कानून बनाकर दिखा दिया. विपक्ष पर निशाना साधते हुए गृह मंत्री ने कहा कि पिछली सरकारों में सीमा पर अतिक्रमण होने की खबरें आती रहती थीं, लेकिन अब सीमाओं पर अतिक्रमण नहीं किया जा सकता. 

LIVE TV

Trending news