Love Story: 50 साल के टीचर का आया 20 साल की छात्रा पर दिल, फिर इस अंजाम पर पहुंची लव स्टोरी
Advertisement
trendingNow11479730

Love Story: 50 साल के टीचर का आया 20 साल की छात्रा पर दिल, फिर इस अंजाम पर पहुंची लव स्टोरी

Bihar Love Story: बिहार (Bihar) में मटुकनाथ और जूली की प्रेम कहानी (Matuknath-Julie Love Story) तो आपने सुनी ही होगी. अब कुछ ऐसा ही मामला समस्तीपुर में देखने को मिला जहां एक टीचर का दिल अपनी छात्रा पर आया तो उनकी लव स्टोरी जिस तरह से ट्रेंड कर रही है, ये तो किसी ने सोचा भी नहीं था.

वीडियो ग्रैब

Samastipur Viral love story: बिहार (Bihar) के समस्तीपुर (Samastipur) में एक टीचर ने अपनी ही छात्रा से शादी रचा ली. दरअसल 20 साल की श्वेता इंग्लिश पढ़ने के लिए शहर के एक कोचिंग सेंटर जाती थी. जहां उसे 50 साल के इंग्लिश पढ़ाने वाले टीचर संगीत कुमार से प्यार हो गया. दोनों के बीच शुरू हुआ प्यार कोई ऐसा वैसा नहीं बल्कि एकदम चोखा साबित हुआ. जो बस देखते ही देखते शादी की मंजिल तक पहुंच गया.

मंदिर में शादी का वीडियो वायरल

बिहार में मटुकनाथ और जूली की प्रेम कहानी (Matuknath-Julie Love Story) तो अपनी सुनी ही होगी. उस प्रेम कहानी (Love Story) के लंबे अर्से बाद एक टीचर ने अपनी ही छात्रा से शादी रचा ली है. दोनों की उम्र में 22 साल का फर्क है. प्यार जब परवान चढ़ा गया तो टीचर और स्टूडेंट की इस जोड़ी ने मंदिर में जाकर शादी कर ली.  उनके फेरों का वीडियो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. मामला रोसड़ा थाना क्षेत्र के रोसड़ा बाजार का है. गुरुवार को हुई इस शादी के गवाह आसपास के लोग और दुल्हन के साथ पढ़ने वाले सहपाठी बने. टीचर की उम्र 42 साल है, जबकि छात्रा 20 साल की है. उनकी शादी में आए लोगों ने इस अनोखे विवाह का वीडियो बना लिया और उसे वायरल कर दिया.

पत्नी की मौत के बाद अकेला था टीचर

श्वेता और संगीत के घर में महज 800 मीटर की दूरी है. रोसड़ा बाज़ार की रहने वाले श्वेता और संगीत कुमार ने अपनी शादी को कानूनी मान्यता देने के लिए कोर्ट मैरिज भी की है. दरअसल इस टीचर की पत्नी का देहांत कई वर्ष पहले हो चुका था. पटना के मटुकनाथ प्रेम कहानी का अंत तो काफी दुखद रहा था. साल 2006 में पटना विश्वविद्याल में हिंदी के प्रोफेसर पद पर कार्यरत मटुकनाथ और उनकी शिष्या जूली के बीच प्रेम प्रसंग की बात सामने आई थी. बाद में दोनों के संबंधों पर जमकर हंगामा हुआ था. ऐसे में अब देखना है कि समस्तीपुर के इस नए मटुकनाथ का दांपत्य जीवन कितना सफल हो पाता है.

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Breaking News in Hindi और Latest News in Hindi सबसे पहले मिलेगी आपको सिर्फ Zee News Hindi पर. Hindi News और India News in Hindi के लिए जुड़े रहें हमारे साथ.

TAGS

Trending news