गवर्नर से मिलीं समीर वानखेड़े की पत्नी, राज्यपाल से की मंत्री नवाब मलिक की शिकायत
Advertisement

गवर्नर से मिलीं समीर वानखेड़े की पत्नी, राज्यपाल से की मंत्री नवाब मलिक की शिकायत

मुंबई ड्रग्स केस (Mumbai Drugs Case) के बाद से महाराष्ट्र के मंत्री और राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (NCP) नेता नवाब मलिक लगातार एनसीबी अधिकारी समीर वानखेड़े (Sameer Wankhede) पर निशाना साध रहे हैं. 

नवाब मलिक ने वानखेड़े पर लगाए गंभीर आरोप

मुंबई: एनसीबी के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े (Sameer Wankhede) की पत्नी क्रांति रेडकर (Kranti Redkar) और उनके पिता ज्ञानदेव वानखेड़े ने मंगलवार को महाराष्ट्र के राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी से मुलाकात की और राज्य के मंत्री नवाब मलिक के खिलाफ शिकायत दी. नवाब मलिक लगातार मुंबई ड्रग्स केस (Mumbai Drugs Case) को लेकर वानखेड़े के खिलाफ मोर्चा खोले हुए हैं और उनपर आरोप लगाते आए हैं.

  1. राज्यपाल से मिला वानखेड़े का परिवार
  2. नवाब मलिक के खिलाफ की शिकायत
  3. मुंबई ड्रग्स केस से जुड़ा है दोनों का विवाद

'हमारी प्रतिष्ठा दांव पर है'

क्रांति ने इस मुलाकात के बाद कहा, ' मैंने अपने ससुर ज्ञानदेव वानखेड़े और ननद यास्मीन वानखेड़े के साथ राज्यपाल कोश्यारी (Bhagat Singh Koshyari) से मुलाकात की. हमने मंत्री नवाब मलिक (Nawab Malik) की ओर से हम पर लगातार जारी हमलों को लेकर शिकायत दी है. इन हमलों के कारण परिवार की प्रतिष्ठा दांव पर लग गई है.'

राज्यपाल की प्रतिक्रिया के बारे में पूछे गए सवाल पर क्रांति ने कहा, 'उन्होंने यह भरोसा जताते हुए कि सत्य की जीत होगी, हमें संयम बरतने और धैर्य रखने के लिए कहा. उनसे मिलने के बाद हम काफी पॉजिटिव महसूस कर रहे हैं.'

नवाब मलिक और वानखेड़े में ठनी

मुंबई ड्रग्स केस के बाद से महाराष्ट्र के मंत्री और राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (NCP) नेता नवाब मलिक लगातार एनसीबी अधिकारी समीर वानखेड़े पर निशाना साध रहे हैं. मलिक ने वानखेड़े पर मुस्लिम परिवार में जन्म लेने और फर्जी कास्ट सार्टिफिकेट के जरिए आरक्षण का लाभ लेकर नौकरी हासिल करने जैसे कई आरोप लगाए हैं.

ये भी पढ़ें: नंगे पांव जाकर राष्‍ट्रपति भवन में लिया पुरस्‍कार, PM मोदी ने किया प्रणाम

नवाब मलिक ने ड्रग्स केस में लोगों को फंसाने और फिर अवैध वसूली करने का भी आरोप वानखेड़े पर लगाया है. हालांकि, वानखेड़े ने अब तक लगाए गए सभी आरोपों का खंडन किया है. वानखेड़े के पिता ने बॉम्बे हाई कोर्ट में भी मलिक के खिलाफ मानहानि केस दायर किया है.

Trending news