आगराः ताजमहल देखने आ रहे बच्चों की स्कूल बस का टायर फटा, 25-30 बच्चे घायल
Advertisement

आगराः ताजमहल देखने आ रहे बच्चों की स्कूल बस का टायर फटा, 25-30 बच्चे घायल

आगरा में हिमाचल से आ रही स्कूल बस दुर्घटनाग्रस्त, 25-30 बच्चे घायल

नई दिल्लीः यूपी में आगरा के पास यमुनाएक्सप्रेस हाईवे पर एक स्कूल बस एक्सीडेंट की खबर है. इस हादसे में 25-30 बच्चों के घायल होने की जानकारी मिली है. बताया जा रहा है कि यह हिमाचल के मंडी से आगरा आ रही थी. शुरुआती जानकारी के मुताबिक जिस वक्त यह बस आगरा के करीब पहुंची तभी इसका टायर फट गया और बस अनिंयत्रित होकर एत्मादपुर में झरना नाले में जा गिरी.  तस्वीरों में बस की हालत देखकर पता चलता है कि दुर्घटना कितनी भयावह होगी. गनीमत रही कि तुरंत बचाव कार्य शुरू हो सका और बच्चों को जल्दी बाहर निकाल लिया गया. क्रेन की मदद से बस को भी बाहर निकाल लिया गया है

  1. आगरा में स्कूल बस झरना नाले में गिरी, 25-30 बच्चे घायल
  2. हिमाचल के मंडी से ताजमहल देखने आ रहे थे स्कूली बच्चे
  3. टायर फटने से हुआ हादसा, बस ने खोया नियंत्रण, नाले में गिरी

शुरुआत में एक बच्चे की मौत की खबर आई थी जिसे आगरा के एसडीएम रजनीश कुमार मिश्रा ने खारिज कर दिया. आगरा एसडीएम ने ज़ी मीडिया को बताया कि इस हादसे में अभी तक किसी भी छात्र की मौत की खबर नहीं है. उन्होंने हादसे में 25-30 बच्चों के घायल होने की पुष्टि की है. एसडीएम के मुताबिक घायल बच्चों को तुरंत अस्पताल में भर्ती कराया गया है. बच्चों के परिजनों को तुरंत इसकी सूचना दे दी गई है और उन्हें आगरा बुलाया गया है.

यह भी पढ़ेंः स्कूल बस और ट्रक की टक्कर में 12 बच्चों सहित 13 की मौत, PM मोदी ने जताया दुख

 

 

एसडीएम के मुताबिक यह हिमाचल के मंडी से दो स्कूल बसें आगरा में ताजमहल देखने के लिए आ रही थी. आगरा के अलग-अलग अस्पतालों में बच्चों का इलाज चल रहा है. 

Trending news