SEBI का अधिकारी कोरोना से संक्रमित, मुख्‍यालय को किया गया सैनिटाइज
Advertisement

SEBI का अधिकारी कोरोना से संक्रमित, मुख्‍यालय को किया गया सैनिटाइज

इसके बाद अनिवार्य प्रोटोकॉल के तहत बाजार नियामक के मुख्यालय को पूरी तरह ‘सैनिटाइज’ किया गया है.

SEBI का अधिकारी कोरोना से संक्रमित, मुख्‍यालय को किया गया सैनिटाइज

मुंबई: भारतीय प्रतिभूति एवं विनिमय बोर्ड (सेबी) के एक अधिकारी को कोरोना वायरस संक्रमण की पुष्टि हुई है. इसके बाद अनिवार्य प्रोटोकॉल के तहत बाजार नियामक के मुख्यालय को पूरी तरह ‘सैनिटाइज’ किया गया है. अधिकारियों ने बताया कि यह सुनिश्चित किया गया है कि सेबी का कामकाज बिना किसी बाधा के जारी रहे.

सेबी के बांद्रा कुर्ला परिसर स्थित मुख्यालय के ज्यादातर कर्मचारी 25 मार्च को लॉकडाउन शुरू होने के बाद से घर से काम कर रहे हैं. सरकार के दिशा-निर्देशों के बाद अब कुछ कर्मचारियों ने कार्यालय आना शुरू किया है. अधिकारियों ने कहा कि नियामक के कामकाज को सुचारू तरीके से चलाने के लिए सभी आवश्यक प्रबंध किए गए हैं.

राष्ट्रव्यापी बंद के दौरान आवश्यक सेवाओं को मिली छूट के तहत पूंजी बाजार की सभी इकाइयों मसलन शेयर बाजारों, जिंस एक्सचेंजों में कामकाज हो रहा है.

ये भी देखें-

वास्तव में लॉकडाउन के दौरान सेबी काफी सक्रिय है. इस दौरान उसने बाजार इकाइयों और सूचीबद्ध कंपनियों को छूट संबंधी कई सर्कुलर और अधिसूचनाएं जारी की हैं. सूत्रों ने कहा कि सेबी के मुख्यालय को शुक्रवार सुबह पूरी तरह सैनिटाइज किया गया. कार्यालय परिसर एक दिन बंद रहेगा. गुरुवार शाम को सेबी के एक अधिकारी की जांच रिपोर्ट में कोरोना वायरस संक्रमण की पुष्टि हुई.
(इनपुट: एजेंसी भाषा)

Trending news