शीतकालीन ओलंपिक का Google Doodle, जो ला देगा आपके चेहरे पर मुस्कान
Advertisement

शीतकालीन ओलंपिक का Google Doodle, जो ला देगा आपके चेहरे पर मुस्कान

दक्षिण कोरिया के प्योंगचोंग में हो रहे विंटर ओलंपिक को लेकर गूगल ने दूसरे दिन भी खास डूडल पेश किया. इस डूडल में प्ले का ऑपशन भी दिया गया.

शीतकालीन ओलंपिक के दूसरे दिन Google का कछुए वाला Doodle

नई दिल्ली: दक्षिण कोरिया के प्योंगचोंग में हो रहे विंटर ओलंपिक को लेकर गूगल ने दूसरे दिन भी खास डूडल पेश किया. इस डूडल में प्ले का ऑपशन भी दिया गया. डूडल में एक कछुआ गंभीर मुद्रा में नजर आता है, उसके बाद जो होता है वो आपके चेहरे पर मुस्कान ला देगा. गूगल ने इससे पहले शीतकालीन ओलंपिक के पहले दिन भी डूडल बनाया था, जिसमें स्पोर्ट्स को कार्टून के माध्यम से पेश किया गया था. माना जा रहा है कि गूगल पूरे 17 दिनों तक ओलंपिक से जुड़ा खास डूडल पेश करेगा.

  1. दक्षिण कोरिया में हो रहा है शीतकालीन ओलंपिक
  2. गूगल ने दूसरे दिन भी बनाया खास ओलंपिक डूडल
  3. डूडल स्नो गेम्स में दी गई खास Doodle की जानकारी

डूडल स्नो गेम्स में शनिवार को बनाए गए डूडल से जुड़ी जानकारी भी दी गई. जिसमें इस बात पर जोर दिया गया कि आप कोई भी खेल आत्मविश्वास और एकाग्रता से जीत सकते हैं. हालांकि, इस दौरान ये भी ध्यान रखना होगा कि इस पूरे खेल में जरा सी भी गलती की गुंजाइश नहीं है. जरा सा ध्यान हटा और छोटी सी गलती भी आपको हार दिलवा सकती है.

उत्तर कोरिया के तानाशानह की बहन पहुंची प्योंगचांग
उत्तर कोरिया के नेता किम जोंग उन की बहन किम यो जोंग की नेतृत्व में सरकार का उच्चस्तरीय शिष्टमंडल शीतकालीन ओलंपिक के लिए शुक्रवार को प्योंगचांग पहुंचा.  वर्ष 1950-1953 के कोरिया युद्ध के बाद किम यो जोंग दक्षिण कोरिया आने वाली उत्तर कोरियाई शासक परिवार की पहली सदस्य हैं.

स्टेडियम के बाहर जलाए गए किम जोंग उन के पोस्टर
वहीं शुक्रवार को ओलंपिक स्टेडियम के बाहर लोगों ने उत्तर कोरिया के शासक किम जोंग उन के पोस्टर जलाए. स्थिति को काबू करने के लिए पुलिस को बीच में आना पड़ा और उन्होंने पोस्टर्स पर लगी आग को बुझाया.

Trending news