Jammu Kashmir: Security Forces ने मुठभेड़ में मार गिराए 3 आतंकी, सर्च ऑपरेशन जारी

Shopian Encounter: कश्मीर जोन पुलिस के अधिकारी ने बताया कि सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच एनकाउंटर शोपियां के किनिगाम इलाके में हुआ. हाल ही में आतंकी बने तौसीफ अहमद ने सुरक्षाबलों के सामने हथियार डाल दिए और सरेंडर कर दिया है.

Jammu Kashmir: Security Forces ने मुठभेड़ में मार गिराए 3 आतंकी, सर्च ऑपरेशन जारी
फाइल फोटो | फोटो साभार: PTI

शोपियां: जम्मू-कश्मीर (Jammu and Kashmir) के शोपियां में सुरक्षाबलों को बड़ी कामयाबी (Shopian Encounter) मिली है. सुरक्षाबलों ने गुरुवार तड़के साउथ कश्मीर में एनकाउंटर में 3 आतंकियों को मार (Security Forces Killed Terrorists) गिराया. आतंकियों और सुरक्षाबलों के बीच मुठभेड़ अभी जारी है.

आतंकी संगठन अल-बदर के 3 आतंकी ढेर

जानकारी के मुताबिक, मुठभेड़ में मारे गए आतंकवादी आतंकी संगठन अल-बदर (Al-Badar) के हैं. 3-4 आतंकी सुरक्षाबलों के ट्रैप में फंस गए. ये ज्वाइंट ऑपरेशन 44 राष्ट्रीय राइफल्स और एसओजी ने किया है.

ये भी पढ़ें- कोरोना की तीसरी लहर बेहद खतरनाक, ये होगी सबसे बड़ी चुनौती

एक आतंकी ने किया सरेंडर

कश्मीर जोन पुलिस के अधिकारी ने जानकारी देते हुए कहा कि सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच एनकाउंटर शोपियां के किनिगाम इलाके में हुआ. हाल ही में आतंकी बने तौसीफ अहमद ने सुरक्षाबलों के सामने हथियार डाल दिए और सरेंडर कर दिया है. इसके अलावा मुठभेड़ में 3 आतंकी मारे गए. सर्च ऑपरेशन जारी है.

गौरतलब है कि कश्मीर में शांति से आतंकी संगठन बौखला गए हैं. इसीलिए वो बार-बार घाटी में आतंक फैलाने की कोशिश करते हैं. लेकिन इससे पहले कि आतंकी अपने मंसूबों में कामयाब होते, सुरक्षाबलों ने उन्हें मार गिराया.

ये भी पढ़ें- UP पंचायत चुनाव नतीजों के क्या हैं संकेत, 2022 विधान सभा चुनाव पर पड़ेगा असर?

पुलिस के मुताबिक, जब सुरक्षाबलों ने आतंकियों से सरेंडर करने के लिए कहा, तब उन्होंने सुरक्षाबलों पर ग्रेनेड फेंका और फायरिंग की. इसके बाद सुरक्षाबलों ने भी मुंहतोड़ जवाब दिया और एनकाउंटर शुरू हो गया.

LIVE TV

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.