Seema Haider News: सीमा बोली-जय श्री राम तो पाकिस्तान से मिली खुली धमकी, कहा- वापस लौटी तो कत्ल कर देंगे
Advertisement
trendingNow11832142

Seema Haider News: सीमा बोली-जय श्री राम तो पाकिस्तान से मिली खुली धमकी, कहा- वापस लौटी तो कत्ल कर देंगे

Pakistani Seema haider News: कैमरे के सामने कई पाकिस्तानी लड़कों ने खुलेआम सीमा हैदर को जान से मारने की धमकी दी है. लड़कों ने कहा कि अगर सीमा वापस आती है तो उसे पाकिस्तान में रखना ही नहीं है, बल्कि उसका कत्ल कर देना है. पाकिस्तानी लड़कों ने सीमा के 'पाकिस्तान मुर्दाबाद' का नारा लगाने पर भी कड़ा ऐतराज जताया.

फाइल फोटो

Seema Haider News Update: पाकिस्तान के लोगों ने सीमा हैदर को जान से मारने की धमकी दी है और कहा है कि सीमा के लिए अब पाकिस्तान में कोई जगह नहीं है. सीमा तो खुलेआम डेथ थ्रेट देने वाले पाकिस्तानियों ने कहा कि उसने मुसलमानों और उनके मज़हब का अपमान किया है. इन पाकिस्तानी लड़कों ने आगे कहा कि सीमा ने अपना हिन्दू मजहब कर लिया है, अगर हमारे मुल्क में आ जाए, तो हम उसका कत्ल कर देंगे. गुस्साए पाकिस्तानी लोगों ने सीमा के राम नाम के जयकारे लगाने पर भी ऐतराज किया.

पाकिस्तानियों ने दावा किया कि सीमा का कोई किरदार नहीं है और ISI ऐसे एजेंट नहीं रखती. इस तरह की बदकिरदार औरतें जो एक गेम के पीछे एक लोफर बंदे के पीछे भाग जाती हैं, आपका क्या ख्याल है कि पाकिस्तान कोई इस तरह के बंदे रखता है, इस तरह कोई एजेंट होते हैं! कई पाकिस्तानियों ने कहा कि उसको पाकिस्तान में रखना ही नहीं है. बल्कि उसका कत्ल कर देना है. पाकिस्तानी आवाम ने सीमा के 'पाकिस्तान मुर्दाबाद' का नारा लगाने पर भी कड़ा ऐतराज जताया.

सीमा ने अपने पहले पति गुलाम हैदर को उनके आरोपों पर करारा जवाब दिया. ज़ी न्यूज़ से एक्सक्लूसिव बातचीत में सीमा ने दावा किया कि अब वो हिन्दू हैं और मरते दम तक हिन्दुस्तान में ही रहना चाहती हैं. पाकिस्तान मुर्दाबाद और भारत जिन्दाबाद के नारे पर सीमा ने गुलाम हैदर के आरोपों पर जवाब देते हुए साफ किया कि उनकी वफादारी आखिरी सांस तक भारत के साथ है.

सीमा ने कहा कि 'जय भारत, जो भी मैं नारे लगाती हूं मन से लगाती हूं और एक बार चांस मौका दिया जाए, तो देखें मेरी मोहब्बत, जब तक जिंदा हूं, आखिरी सांस तक इस देश से वफादारी करूंगी, ये मैं कसम खाती हूं.' सीमा हैदर ने दावा किया वो जलील होकर पाकिस्तान से भारत आईं और यहां जितना उन्हें सम्मान मिला वो पाकिस्तान में कभी नहीं मिला.

सीमा ने कहा कि जो इंसान तंग होकर, जलील होकर एक जगह से चला आए, तो मोहब्बत शायद रहती नहीं है और मुझे यहां इज्जत और सम्मान मिला है तो उसकी तो कोई बात ही नहीं, मैं जितने भी नारे लगाऊं शायद वो मेरे लिए कम होंगे, जितनी मैं भारत माता की जय करूं, वो कम होगीं. सीमा हैदर ने इस दौरान पाकिस्तान की सच्चाई भी बयान की. सीमा ने दावा किया कि पाकिस्तान में महिलाओं की हालत तो बेहद ही खराब है. सीमा ने बताया कि महिलाओं को फोन भी उनके शौहर की इजाजत पर ही रखने दिया जाता है. सीमा ने बताया कि वहां एयरपोर्ट पर कुछ रिश्वतखोर पाकिस्तानियों ने उनके पैसे भी छीन लिए थे.

सीमा ने दावा किया कि गुलाम हैदर से उसका तलाक हो चुका है लिहाजा वो किसी से भी शादी करने के लिए आजाद थी और अब गुलाम हैदर उसे बेवजह परेशान कर रहा है. सीमा ने इस दौरान गुलाम हैदर के बच्चों को पाकिस्तान भेजने की मांग को भी खारिज कर दिया. सीमा ने दावा किया कि गुलाम हैदर ने कभी भी उसके बच्चों को ना तो प्यार दिया और ना ही उनके लिए कुछ किया. सीमा के मुताबिक जब उसके बच्चे छोटे थे तभी गुलाम हैदर सऊदी अरब चला गया था जिसके बाद से उसने कभी भी ना तो उस पर ध्यान दिया और ना ही उसके बच्चों पर. सीमा ने गुलाम को बच्चे सौंपने से साफ इनकार कर दिया.

Breaking News in Hindi और Latest News in Hindi सबसे पहले मिलेगी आपको सिर्फ Zee News Hindi पर. Hindi News और India News in Hindi के लिए जुड़े रहें हमारे साथ.

TAGS

Trending news