Ahmedabad Lift Collapse: गुजरात के अहमदाबाद में निर्माणाधीन इमारत की लिफ्ट गिरी, 7 लोगों की दर्दनाक मौत
Advertisement
trendingNow11351286

Ahmedabad Lift Collapse: गुजरात के अहमदाबाद में निर्माणाधीन इमारत की लिफ्ट गिरी, 7 लोगों की दर्दनाक मौत

Lift Collapse:  बताया जा रहा है कि यह हादसा उस वक्त हुआ, जब बिल्डिंग के निर्माण का कार्य चल रहा था. घटनास्थल पर पुलिस प्रशासन और अहमदाबाद फायर बिग्रेड कर्मी पहुंच गए हैं.

(प्रतीकात्मक फोटो)

Lift Collapse In Under Construction Building:  अहमदाबाद में एक बड़ी दुर्घटना की सूचना मिल रही है. जानकारी के मुताबिक एक निर्माणाधीन इमरात की लिफ्ट टूट कर गिर गई. हादसे में 7 मजदूरों की मौत हो गई जबकि एक मजदूर जख्मी हुआ है. पुलिस ने जानकारी दी है कि एस्पायर-2 नामक बिल्डिंग में यह दुर्घटना हुई है. बताया जा रहा है कि यह हादसा उस वक्त हुआ, जब बिल्डिंग के निर्माण का कार्य चल रहा था. घटनास्थल पर पुलिस प्रशासन और अहमदाबाद फायर बिग्रेड कर्मी पहुंच गए हैं. घायल मजदूर को अहमदाबाद सिविल अस्पताल में दाखिल किया गया है.

'बिल्डर ने हादसे की बात छुपाई'
अहमदाबाद के महापौर के.जे. परमार ने कहा, 'एस्पायर-2 नाम की एक निजी बिल्डिंग बन रही है. उस इमारत के परिसर में 7वें मंजिल से लिफ्ट गिरने से 7 लोगों की मृत्यु हुई. ये घटना 9:30 बजे के आसपास हुई. इमारत के बिल्डर ने इस बात को छुपाया और 11:30 के बाद पुलिस को जानकारी दी है.'

महापौर ने कहा, "हम आकलन करेंगे कि क्या उन्होंने नगर निगम के नियमों और विनियमों को तोड़ा है, हम जांच करेंगे कि क्या किसी ने गलत बिल्डिंग प्लान पारित किया है और उसके अनुसार कार्रवाई की जाएगी."

(ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर)

Trending news