कोरोना के बावजूद शाहीन बाग में जारी है धरना, दिल्ली पुलिस प्रदर्शनकारियों को मनाने में जुटी
Advertisement

कोरोना के बावजूद शाहीन बाग में जारी है धरना, दिल्ली पुलिस प्रदर्शनकारियों को मनाने में जुटी

दिल्ली पुलिस प्रदर्शनकारियों को मनाने में जुटी, लेकिन अभी जारी है धरना.

फाइल फोटो

नई दिल्ली: कोरोना वायरस (Corona Virus) के मामले भारत में तेजी से फैल रहे हैं. आज एनसीआर नोएडा से दो नए पॉजिटिव मामले सामने आए. लेकिन जहां दिल्ली सरकार इस बीमारी को फैलने से रोकने के हर जरूरी कदम उठा रही है और इसके तहत 50 से ज्यादा लोगों के इकट्ठा होने पर रोक लगा दी गई है. शाहीन बाग में धरना अभी भी जारी है. 

  1. धरना खत्म करवाएगी दिल्ली पुलिस
  2. कोरोना वायरस का डर
  3. प्रदर्शनकारी जिद पर अड़े   

हालांकि दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा है कि ये नियम शाहीन बाग के प्रदर्शनकारियों पर भी लागू होगा. लेकिन लोग यहां धरना खत्म करने को तैयार नहीं हैं. 

इसी को देखते हुए आज दिल्ली पुलिस शाहीन बाग धरना स्थल पर प्रदर्शनकारियों से इसे खत्म करने की अपील कर रही है. रिहायशी लोगों ने भी पुलिस से अपील की है कि धरना खत्म करवाएं क्योंकि, कोरोना वायरस का डर बना हुआ है. लोगों का कहना है कि धरना स्थल पर भीड़ इकट्ठा होने से शाहीन बाग के स्थानीय लोग प्रभावित हो सकते हैं. उन्हें संक्रमण का खतरा हो सकता है. 

बता दें कि शाहीन बाग के लोगों का कहना है कि वो धरने से नहीं हटेंगे. उन्होंने कहा है कि केजरीवाल किस हक से लोगों के इकट्ठा होने पर रोक लगा रहे हैं. प्रदर्शनकारियों का कहना है कि वो दिल्ली सरकार का आदेश नहीं मानेंगे वो इसके खिलाफ हैं. उन्होंने कहा है कि सबसे बड़ा वायरस तो NRC है. 

प्रदर्शनकारियों ने AAP पर प्रदर्शनकारियों को हटाने की कोशिश का आरोप लगाते हुए सवाल किया है कि मुख्यमंत्री केजरीवाल पहले क्यों नहीं शाहीन बाग आए और अब वो किस हक से 50 से ज्यादा लोगों के इकट्ठा होने पर रोक लगा रहे हैं. 

यह भी पढ़ें: कोरोना वायरस: स्टेशन पर भीड़ कम करने के लिए बढ़ाए जा सकते हैं प्लेटफॉर्म टिकट के दाम

Trending news