इंसानियत शर्मसार! जेल में पति से मिलने आई महिला को देखकर जेल गार्ड की नीयत हो गई गंदी
Advertisement
trendingNow11063712

इंसानियत शर्मसार! जेल में पति से मिलने आई महिला को देखकर जेल गार्ड की नीयत हो गई गंदी

जेल में बंद पति से मिलने आई महिला के साथ बलात्कार करने के आरोप में दो जेल प्रहरी (Prison Guard) को पुलिस ने भारतीय दंड संहिता (Indian Penal Code) की धाराओं के तहत गिरफ्तार कर लिया है.

इंसानियत शर्मसार! जेल में पति से मिलने आई महिला को देखकर जेल गार्ड की नीयत हो गई गंदी

भोपाल: मध्यप्रदेश के अलीराजपुर जिले में जेल में बंद पति से मिलने गई एक महिला के साथ बलात्कार (Rape) करने के आरोप में जेल के दो प्रहरियों को गिरफ्तार (Arrested) किया गया है. पुलिस ने बुधवार को यह जानकारी दी.

  1. जेल में हुआ महिला के साथ दुष्कर्म
  2. जेल प्रहरी पर बलात्कार का आरोप
  3. पुलिस ने की गिरफ्तारी

एसपी का बयान

पुलिस अधीक्षक (SP) मनोज कुमार सिंह ने कहा कि कथित घटना अगस्त 2021 में हुई और इस मामले में पिछले सप्ताह शिकायत दर्ज होने के बाद दोनों आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है. अधिकारी ने कहा कि जेल प्रहरी वीरेंद्र यादव और अनिल त्रिवेदी को प्रारंभिक जांच के बाद इस सप्ताह की शुरुआत में भारतीय दंड संहिता (Indian Penal Code) की संबंधित धाराओं और एससी/ एसटी (अत्याचार निवारण) अधिनियम (Act) के तहत गिरफ्तार किया गया है.

ये भी पढें: चीनी साइबर हैकर्स देश की रक्षा से जुड़े कंप्‍यूटर्स को बना रहे निशाना

फर्जी शादी के मामले में जेल में बंद

उन्होंने बताया कि कुछ महीने पहले शिकायतकर्ता (Complainant) महिला और उसका पति दोनों बड़वानी जेल में फर्जी शादी (Fake Marriage) के एक मामले में बंद थे. बाद में महिला के पति को अलीराजपुर जेल (Allirajpur Jail) में स्थानांतरित कर दिया गया.

ये भी पढें: Bulli Bai मामला हिंदुओं को बदनाम करने की साजिश, BJP नेता राम कदम ने लगाए कई आरोप

पीड़िता का बयान

उन्होंने शिकायतकर्ता महिला के हवाले से बताया कि पीड़िता (Victim) पैरोल पर रिहा होने के बाद अगस्त महीने में अलीराजपुर जेल में पति से मिलने आई थी. तब दोनों जेल प्रहरी (Prison Guard) उसे परिसर में स्थित अपने सरकारी आवास पर ले गए और उसके साथ कथित बलात्कार किया.

(इनपुट - भाषा)

LIVE TV

Breaking News in Hindi और Latest News in Hindi सबसे पहले मिलेगी आपको सिर्फ Zee News Hindi पर. Hindi News और India News in Hindi के लिए जुड़े रहें हमारे साथ.

TAGS

Trending news