लोकसभा में कांग्रेस सासंदों के निलंबन से शत्रुघ्न ‘नाखुश’
Advertisement

लोकसभा में कांग्रेस सासंदों के निलंबन से शत्रुघ्न ‘नाखुश’

भाजपा सांसद शत्रुघ्न सिन्हा ने लोकसभा अध्यक्ष सुमित्रा महाजन द्वारा कांग्रेस के 25 सदस्यों को पांच बैठकों के लिए निलंबित किए जाने को लेकर नाखुशी जताई। इस पर उनकी पार्टी के साथी और केंद्रीय मंत्री राजीव प्रताप रूडी ने सिन्हा पर कटाक्ष करते हुए कहा कि वह परिस्थितियों से अवगत नहीं हैं क्योंकि वह नियमित तौर पर सदन में नहीं आते।

नई दिल्ली : भाजपा सांसद शत्रुघ्न सिन्हा ने लोकसभा अध्यक्ष सुमित्रा महाजन द्वारा कांग्रेस के 25 सदस्यों को पांच बैठकों के लिए निलंबित किए जाने को लेकर नाखुशी जताई। इस पर उनकी पार्टी के साथी और केंद्रीय मंत्री राजीव प्रताप रूडी ने सिन्हा पर कटाक्ष करते हुए कहा कि वह परिस्थितियों से अवगत नहीं हैं क्योंकि वह नियमित तौर पर सदन में नहीं आते।

अपनी उपेक्षा को लेकर पार्टी नेतृत्व से कथित तौर पर नाराज चल रहे सिन्हा ने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को जन नेता करार दिया है। उन्होंने ट्वीट में कहा, ‘संसद में घटनाक्रमों और 25 सांसद मित्रों के निलंबन को लेकर नाखुश महसूस करता हूं। इनमें से एक सांसद वह भी हैं जो मौजूद ही नहीं थे। बेहतर होगा कि जल्द सद्बुद्धि आए। मैं अपने मित्रों और साथियों के लिए दुख महसूस करता हूं तथा सदन कार्यवाही सुचारू रूप से चलने की प्रार्थना करता हूं।’ 

बाद में सिन्हा ने स्पष्टीकरण देते हुए कहा कि किसी चीज को लेकर दुख अथवा खुशी महसूस करना ‘पार्टी विरोधी’ गतिविधि नहीं है। बिहार से सांसद रूडी ने सिन्हा पर निशाना साधते हुए कहा कि वह नियमित तौर पर लोकसभा में नहीं आते हैं और वह उन परिस्थितियों से अवगत नहीं हैं जिनमें कांग्रेस सदस्यों को निलंबित किया गया है।

Trending news