Watch: मां की पेंटिंग देख PM मोदी ने रुकवाई कार, छात्रा के सिर पर हाथ रखकर दिया आशीर्वाद
Advertisement
trendingNow11203918

Watch: मां की पेंटिंग देख PM मोदी ने रुकवाई कार, छात्रा के सिर पर हाथ रखकर दिया आशीर्वाद

PM Modi Viral Video: पीएम मोदी के शिमला दौरे का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में उन्हें एक लड़की हाथ से बनी एक तस्वीर गिफ्ट कर रही है. ये तस्वीर पीएम मोदी की मां हीरीबेन मोदी की है.

Watch: मां की पेंटिंग देख PM मोदी ने रुकवाई कार, छात्रा के सिर पर हाथ रखकर दिया आशीर्वाद

PM Modi Viral Video: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) ने कल (मगंलवार को) हिमाचल प्रदेश के शिमला में गरीब कल्याण सम्मेलन में हिस्सा लिया. इससे पहले पीएम मोदी ने शिमला में रोड शो किया. इस दौरान एक लड़की ने पीएम मोदी को एक खास पेंटिंग गिफ्ट की. पेंटिंग देखकर पीएम मोदी ने अपनी कार रुकवाई और लड़की से मिले. इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया.

लड़की ने पीएम मोदी को गिफ्ट की तस्वीर

पीएम मोदी कार से जा रहे थे, तभी रोड किनारे खड़ी एक लड़की पर उनकी नजर पड़ी. पीएम मोदी ने तुरंत कार रुकवाई और उस लड़की के पास पहुंचे. लड़की ने हाथ से बनी हुई एक पेंटिंग उन्हें गिफ्ट दी. ये पेंटिंग पीएम मोदी की मां हीराबेन मोदी की थी. 

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है वीडियो

पीएम मोदी ने लड़की से पूछा कि ये पेंटिंग तुम खुद बनाती हो? इस पर लड़की ने जवाब दिया कि नो खुद अपने हाथों से ये पेंटिंग बनाती है. फिर पीएम मोदी ने पूछा कि ये कितनों दिनों में तैयार हुई है. लड़की ने बताया कि इसे बनाने में एक दिन लगा. लड़की ने पीएम मोदी को ये भी बताया कि उसने उनकी भी पेंटिंग बनाई है. इसके बाद प्रधानमंत्री ने अपना ममता भरा हाथ भी लड़की के सिर पर फेरा था. सोशल मीडिया पर पीएम की इस सादगी की खूब तारीफ हो रही है.

पीएम किसान की 11वीं किस्त जारी

बता दें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मगंलवार को हिमाचल प्रदेश के शिमला में गरीब कल्याण सम्मेलन में हिस्सा लिया. इस दौरान उन्होंने पीएम मोदी ने गरीब कल्याण योजनाओं के लाभार्थियों से बात की. पीएम मोदी ने किसान सम्मान निधि की 11वीं किस्त के रूप में 21,000 करोड़ रुपये जारी किए. उन्होंने कहा, 'आज मुझे शिमला की धरती से देश के 10 करोड़ से भी ज्यादा किसानों के खाते में पैसे पहुंचाने का सौभाग्य मिला है.'

Breaking News in Hindi और Latest News in Hindi सबसे पहले मिलेगी आपको सिर्फ Zee News Hindi पर. Hindi News और India News in Hindi के लिए जुड़े रहें हमारे साथ.

TAGS

Trending news