UP Politics: सपा में शामिल होने के बाद शिवपाल यादव ने पहली बार मायावती पर दिया बयान, कह दी ये बड़ी बात
Advertisement
trendingNow11511125

UP Politics: सपा में शामिल होने के बाद शिवपाल यादव ने पहली बार मायावती पर दिया बयान, कह दी ये बड़ी बात

Shivpal Singh Yadav: प्रगतिशील समाजवादी पार्टी का विलय समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) में करने के बाद पहली बार शिवपाल यादव (Shivpal Yadav) ने मायावती पर निशाना साधा है और कहा है कि अब उनकी बातों में कोई आने वाला नहीं है.

UP Politics: सपा में शामिल होने के बाद शिवपाल यादव ने पहली बार मायावती पर दिया बयान, कह दी ये बड़ी बात

Shivpal Singh Yadav on Mayawati: जसवंतनगर से विधायक और समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) के वरिष्ठ नेता शिवपाल सिंह यादव (Shivpal Singh Yadav) ने रविवार को कार्यकर्ताओं और प्रदेशवासियों को नए साल की बधाई दी. इस दौरान उन्होंने बसपा प्रमुख मायावती (Mayawati) पर निशाना साधा. अपनी पार्टी प्रगतिशील समाजवादी पार्टी का विलय सपा में करने के बाद पहली बार शिवपाल यादव ने मायावती को लेकर बोलते हुए कहा कि अब उनकी बातों में कोई आने वाला नहीं है.

सब जानते हैं वो किससे मिली हैं: शिवपाल यादव

शिवपाल सिंह यादव (Shivpal Singh Yadav) ने कहा, 'सभी लोग जानते हैं कि मायावती (Mayawati) किससे मिली हैं और किसके लिए काम कर रही हैं. प्रदेश की जनता सबकुछ जान चुकी है और अब कोई भी उनकी बातों में नहीं आने वाला है.'

सरकार खत्म करना चाहती है सरकार: शिवपाल यादव

शिवपाल यादव (Shivpal Yadav) ने कहा, 'समाजवादियों ने पहले आरक्षण पाने के लिये लड़ाई लड़ी और अब आरक्षण बचाने के लिए लड़ाई लड़नी पड़ेगी. अब संघर्ष सड़कों पर चलेगा.' उन्‍होंने कहा कि सरकार को आयोग बनाकर समय पर आरक्षण लागू करके समय से चुनाव कराना चाहिए था, लेकिन सरकार पिछड़े वर्ग का आरक्षण खत्म करना चाह रही थी. उन्होंने आरेाप लगाया कि इस सरकार ने पहले पिछड़ों का आरक्षण और फिर दलितों का आरक्षण खत्म करने की साजिश की है.

भारत जोड़ो यात्रा में शामिल होंगे शिवपाल यादव

इसके साथ ही शिवपाल यादव (Shivpal Yadav) ने राहुल गांधी (Rahul Gandhi) की भारत जोड़ो यात्रा (Bharat Jodo Yatra) को लेकर भी बयान दिया और यात्रा में शामिल होने पर भी जवाब दिया. उन्होंने कहा, 'राहुल गांधी ने भारत जोड़ो यात्रा निकालकर अच्छा काम किया है. यात्रा में खुद के शामिल होने या ना होने पर फैसला सपा करेगी. पार्टी का जो आदेश होगा उसपर काम किया जाएगा.'

जिम्मेदारी पर नहीं, बीजेपी को हराने पर फोकस: शिवपाल यादव

समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) में जिम्मेदारी मिलने के सवाल पर भी जवाब दिया और कहा कि जिम्मेदारी से ज्यादा फोकस भारतीय जनता पार्टी (BJP) को हराने पर है. उन्होंने कहा, '2024 के चुनाव के लिए जो जिम्मेदारी मिलेगी उसको निभाएंगे. चुनाव से पहले सबको जोड़ने का प्रयास है, ताकि बीजेपी को हराया जाए.

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं. 

Trending news