मायावती ने कभी समाजवादियों का सम्मान नहीं किया: शिवपाल यादव
Advertisement

मायावती ने कभी समाजवादियों का सम्मान नहीं किया: शिवपाल यादव

शिवपाल यादव ने कहा, 'एसपी-बीएसपी एक बेमेल गठबंधन है'

प्रगतिशील समाजवादी पार्टी (लोहिया) के प्रमुख शिवपाल यादव (फाइल फोटो)

लखनऊ: एसपी-बीएसपी गठबंधन को 'बेमेल' बताते हुये प्रगतिशील समाजवादी पार्टी (लोहिया) के प्रमुख शिवपाल यादव ने कहा कि बीएसपी सुप्रीमो मायावती ने कभी समाजवादियों का सम्मान नहीं किया.

शिवपाल यादव ने मंगलवार को प्रगतिशील समाजवादी पार्टी (लोहिया) की प्रदेश कार्यकारणी की प्रथम बैठक में कहा, 'एसपी-बीएसपी एक बेमेल गठबंधन है, सच तो यह है कि बसपा सुप्रीमो मायावती ने कभी समाजवादियों का सम्मान नहीं किया बल्कि बीएसपी सरकार में तो उनपर भयानक जुल्म ढाए गए . एसपी-बीएसपी गठबंधन स्वार्थहित में लिया गया फैसला है जिसका नतीजा चुनावी परिणाम में देखने को मिल जायेगा.' 

शिवपाल यादव ने कहा कि यह एसपी-बीएसपी गठबंधन पर जिन्हें अहंकार है वह जल्द ही चकनाचूर हो जायेगा . भारतीय जनता पार्टी पर निशाना साधते हुए यादव ने कहा कि इन लोगों को जनता नकार चुकी है, भाजपा सरकार व मोदी का इकबाल मर चुका है.

'देश विषम परिस्थितियों से गुजर रहा है'
शिवपाल यादव ने कहा कि भाइयों-बहनों बोलने वाले नरेन्द्र मोदी को कोई नहीं सुनना चाहता, देश विषम परिस्थितियों से गुजर रहा है. आज के समय में किसान, मजदूर, अल्पसंख्यक, युवा, महिलाएं, व्यवसायी सभी दुखी हैं लेकिन राजनीतिक पार्टियां सड़कों पर आने के बजाय बंगलों की राजनीति कर रही हैं. 

यादव ने कहा कि हम समाजवादी लोग हैं, हमने आंदोलन कर हमेशा खुद को साबित किया है. संघर्ष के दम पर हमने सरकारें बदली हैं और सत्ता में भी आए हैं.

(इनपुट - भाषा)

Trending news