close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

अब 'शूटर दादी' ने साधा अमेरिकी राष्ट्रपति पर निशाना, कुछ ऐसे उड़ाया ट्रंप का मजाक

इसी साल अप्रैल में ब्रिटिश अखबार द गार्डियन ने ट्रंप के झूठे दावों पर एक आर्टिकल प्रकाशित किया था.

अब 'शूटर दादी' ने साधा अमेरिकी राष्ट्रपति पर निशाना, कुछ ऐसे उड़ाया ट्रंप का मजाक
ट्रंप के इस बयान के सामने आने पर भारत ने साफ शब्‍दों में कहा कि इस तरह की कोई भी पीएम मोदी ने डोनाल्‍ड ट्रंप से नहीं की. (फोटो साभार:@realshooterdadi)

नई दिल्ली: अमेरिकी राष्‍ट्रपति डोनाल्‍ड ट्रंप के द्वारा कश्मीर को लेकर दिए गए बयान के चलते उनकी दुनियाभर में किरकिरी हो रही है. दरअसल, डोनाल्‍ड ट्रंप ने पाकिस्‍तान के प्रधानमंत्री इमरान खान की अमेरिका यात्रा के दौरान कहा कि भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने उनसे कश्‍मीर पर मध्‍यस्‍थता की पेशकश की थी. ट्रंप के इस बयान के सामने आने पर भारत ने साफ शब्‍दों में कहा कि इस तरह की कोई भी पीएम मोदी ने डोनाल्‍ड ट्रंप से नहीं की. इससे स्‍पष्‍ट है कि इस मुद्दे पर डोनाल्‍ड ट्रंप ने एक बार फिर साफ तौर पर झूठ बोला है.

ट्रंप के इस बयान की लगातार आलोचना हो रही है. इन सबके बीच उत्तर प्रदेश के बागपत जिले की जोहरी गांव की रहने वाली 'शूटर दादी' के नाम से मशहूर चंद्रो तोमर ने भी अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड च्रंप पर निशाना साधा है.

 

 

'शूटर दादी' चंद्रो तोमर ने अपने ट्विटर अकाउंट पर अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप को लेकर चुटकी ली. उन्होंने लिखा है कि जो घणा बोले और बिना सोचे बोले उसका नाम ट्रंप धर दो. बता दें कि यह पहली बार नहीं है, जब ट्रंप ने झूठ बोला हो. डोनाल्‍ड ट्रंप इस तरह के बड़बोले बयानों और झूठे दावों के लिए काफी मशहूर हैं. 

गौरतलब है कि इसी साल अप्रैल में ब्रिटिश अखबार द गार्डियन ने ट्रंप के झूठे दावों पर एक आर्टिकल प्रकाशित किया था. इस आर्टिकल में बताया गया था कि डोनाल्‍ड ट्रंप जब से अमेरिका के राष्‍ट्रपति बने हैं तब से लेकर अब तक दस हजार से अधिक बार झूठ बोल चुके हैं. इसका यदि औसत निकाला जाए तो रोजाना तकरीबन 17 बार झूठ बोलने का रिकॉर्ड बनता है.

बता दें कि देश की सबसे बुजुर्ग महिला शार्पशूटर चंद्रो और प्रकाशी तोमर की कहानी पर आधारित फिल्म 'सांड की आंख' में तापसी और भूमि पेडनेकर निशानेबाज के किरदार में नजर आऐंगी. इसके प्रोड्यूसर अनुराग कश्यप और निधी परमार हैं, इस फिल्म के डायरेक्टर तुषार हीरानंदानी हैं. यह पहला मौका होगा जब तापसी और भूमि एक साथ नजर आएंगी. फिल्म जी म्यूजिक बैनर के तले बन रही है.