कन्हैया सहित JNU के 20 विद्यार्थियों को कारण बताओ नोटिस जारी
Advertisement
trendingNow1310653

कन्हैया सहित JNU के 20 विद्यार्थियों को कारण बताओ नोटिस जारी

जेएनयू प्रशासन ने देशद्रोह के आरोपी कन्हैया कुमार और उमर खालिद सहित 20 विद्यार्थियों को कारण बताओ नोटिस जारी किए हैं और विश्वविद्यालय के भवन में कुलपति एवं अन्य अधिकारियों को ‘अवैध रूप से रोककर रखने’ के लिए स्पष्टीकरण मांगा है।

कन्हैया सहित JNU के 20 विद्यार्थियों को कारण बताओ नोटिस जारी

नई दिल्ली : जेएनयू प्रशासन ने देशद्रोह के आरोपी कन्हैया कुमार और उमर खालिद सहित 20 विद्यार्थियों को कारण बताओ नोटिस जारी किए हैं और विश्वविद्यालय के भवन में कुलपति एवं अन्य अधिकारियों को ‘अवैध रूप से रोककर रखने’ के लिए स्पष्टीकरण मांगा है।

लापता विद्यार्थी नजीब अहमद का पता लगाने में प्रशासन की तरफ से निष्क्रियता का आरोप लगाते हुए आंदोलनरत विद्यार्थियों के एक समूह ने पिछले महीने कुलपति और अन्य वरिष्ठ अधिकारियों को प्रशासनिक भवन में 20 घंटे से अधिक समय तक रोके रखा था।

स्कूल आफ बायोटेक्नोलाजी का विद्यार्थी और उत्तर प्रदेश के बदायूं का रहने वाला 27 वर्षीय नजीब 14 अक्तूबर की रात कथित तौर पर एबीवीपी सदस्यों के साथ परिसर में झगड़े के बाद अगले दिन से लापता है।

विश्वविद्यालय के एक वरिष्ठ अधिकारी ने कहा, ‘कन्हैया और उमर सहित 20 विद्यार्थियों को कारण बताओ नोटिस भेजा गया है और उन्हें प्रॉक्टोरियल कमेटी के समक्ष उपस्थित होने को कहा गया है।’

Trending news