Shraddha Murder Case: श्रद्धा के फोन में मौजूद वीडियो में छिपा है हत्या का रहस्य! आफताब के इस राज से अब तक सब अनजान
Advertisement

Shraddha Murder Case: श्रद्धा के फोन में मौजूद वीडियो में छिपा है हत्या का रहस्य! आफताब के इस राज से अब तक सब अनजान

Shraddha Murder Case Evidence: श्रद्धा के दोस्त गॉडविन (Godwin) ने बताया है कि श्रद्धा के मोबाइल में एक ऐसा वीडियो हैं, जिससे वो खुद को बचा सकती थी और फोन मिलने के बाद इस वीडियो के हत्याकांड का राज खुल सकता है.

Shraddha Murder Case: श्रद्धा के फोन में मौजूद वीडियो में छिपा है हत्या का रहस्य! आफताब के इस राज से अब तक सब अनजान

Shraddha Mobile Video: श्रद्धा मर्डर केस (Shradda Murder Case) में लगातार नए-नए खुलासे हो रहे हैं और अब पता चला है कि श्रद्धा के मोबाइल में एक वीडियो है, जिससे इस हत्याकांड और आफताब के बड़े राज से पर्दा उठ सकता है. इस बात का खुलासा श्रद्धा के दोस्त गॉडविन ने किया है. गॉडविन ने Zee News से बात करते हुए कई राज खोले हैं और बताया है कि श्रद्धा के मोबाइल में एक ऐसा वीडियो हैं, जिससे वो खुद को बचा सकती थी.

श्रद्धा के फोन में मौजूद वीडियो में छिपा है हत्या का रहस्य!

श्रद्धा के दोस्त गॉडविन (Godwin) ने बड़ा खुलासा करते हुए बताया है कि श्रद्धा के मोबाइल फोन (Shraddha Mobile) में एक ऐसा वीडियो है, जो आफताब और इस मर्डर केस के बड़े राज का खुलासा कर सकता है. गॉडविन ने कहा कि श्रद्धा ने एक बार बताया था कि अगर कुछ एक्सट्रीम (हद से ज्यादा) हुआ तो उसके मोबाइल में एक ऐसा वीडियो हैं, जिससे वो खुद को बचा सकती थी. लेकिन, अब जब श्रद्धा का फोन नहीं मिल रहा हैं और उसे आफताब ने कहां डिस्पोज किया उसके बारे में कोई जानकारी नहीं हैं.

श्रद्धा के दोस्त ने मोबाइल को लेकर उठाए कई सवाल

श्रद्धा के दोस्त गॉडविन (Godwin) ने यह सवाल उठाया है कि क्या आफताब के हाथ वह वीडियो लग गया था? क्या इस वीडियो के कारण दोनों के बीच में झगड़ा हुआ था? और क्या इस वीडियो ने श्रद्धा की जान ली?  क्या था इस वीडियो में? हालांकि, श्रद्धा का फोन अब तक पुलिस के हाथ नहीं लगा है और इन सभी सवालों के जवाब तभी मिलेंगे, जब फोन पुलिस के हाथ लगेगा? 

आफताब ने पहले भी की थी श्रद्धा को मारने की कोशिश

Zee News से बात करते हुए श्रद्धा के दोस्त गॉडविन (Godwin) ने बताया है कि आफताब पहले भी श्रद्धा को मारने की कोशिश कर चुका था. तब श्रद्धा ने अपने ऑफिस में फोन कर मदद मांगी थी. उस समय गॉडविन ने भी श्रद्धा से मुलाकात की थी और उसकी सहायता भी की थी. हालांकि, फिर दोनों में सब ठीक हो गया था.

मर्डर के बाद आफताब ने किए श्रद्धा के 35 टुकड़े

बता दें कि मुंबई की रहने वाली श्रद्धा और आफताब की मुलाकात एक डेटिंग ऐप के जरिए हुई थी और फिर दोनों के बीच प्यार हो गया. इसके बाद श्रद्धा अपना घर छोड़कर मुंबई में ही आफताब के साथ लिव-इन में रहने लगी, लेकिन श्रद्धा का परिवार इसके खिलाफ था और इस वजह से वह अपने घरवालों से बात तक नहीं करती थी. इसके कुछ महीने बाद 8 मई को श्रद्धा और आफताब दिल्ली शिफ्ट हो गए. 18 मई को दोनों के बीच किसी बात को लेकर झगड़ा किया और फिर आफताब ने गला दबाकर श्रद्धा को मौत के घाट उतार दिया. इसके बाद उसने श्रद्धा के शव के 35 टुकड़े कर जंगल में फेंक दिया.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news