Sidhu Musewala Murder Case: मूसेवाला हत्याकांड में हत्यारों को लुधियाना से मिले थे हथियार, इस गैंगस्टर ने किया था इंतजाम
Advertisement
trendingNow11392636

Sidhu Musewala Murder Case: मूसेवाला हत्याकांड में हत्यारों को लुधियाना से मिले थे हथियार, इस गैंगस्टर ने किया था इंतजाम

Sidhu Moosewala Case: गायक सिद्धू मूसेवाला मर्डर केस में हथियारों के इंतजामों के बारे में खुलासा हुआ है. शूटर्स तक पहुंचाए गए हथियार लुधियाना से भेजे गए थे. उनका इंताजम जेल में बंद एक गैंगस्टर ने किया था. 

Sidhu Musewala Murder Case: मूसेवाला हत्याकांड में हत्यारों को लुधियाना से मिले थे हथियार, इस गैंगस्टर ने किया था इंतजाम

Sidhu Moosewala Murder Case Latest Updates: पंजाबी गायक और कांग्रेस नेता शुभदीप सिंह सिद्धू उर्फ सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड (Sidhu Moosewala Murder Case) में अब भी कई नए खुलासे हो रहे हैं. पुलिस जांच में पता चला है कि इस सनसनीखेज हत्याकांड में इस्तेमाल होने वाले हथियार लुधियाना से सप्लाई किए गए थे. यह हथियार किसी ओर ने नहीं बल्कि इस हत्याकांड के मास्टरमाइंड और विदेश में बैठे गैंगस्टर गोल्डी बराड़ व गैंगस्टर लारेंस बिश्नोई ने पहुंचवाए थे. उनके कहने पर गैंगस्टर जग्गू भगवानपुरिया ने शूटर्स तक इन हथियारों को पहुंचाने का इंतजाम किया था.  

जग्गू भगवानपुरिया ने पहुंचाए थे हथियार

प्रोडक्शन वारंट पर लाए गए गैंगस्टर जग्गू भगवानपुरिया ने पूछताछ में पुलिस के सामने यह माना है कि उसी के इशारे पर संदीप काहलों, बलदेव चौधरी और अन्य आरोपियों ने हथियार पहुंचाए थे. गैंगस्टर जग्गू भगवानपुरिया ने यह हथियार अपने नजदीकी साथी संदीप काहलों और बलदेव चौधरी को दिए, जिसे उन्होंने आगे हमलावरों तक पहुंचा दिया था. उन्होंने हमले में शामिल गैंगस्टर मनी रईया और संदीप तूफान को भी बठिंडा पहुंचवाने में भी मदद की थी. जग्गू भगवानपुरिया ने जेल में बैठे-बैठे इन सब चीजों का इंतजाम किया था. 

खरड़ में पुलिस टीम कर रही पूछताछ

सूत्रों के मुताबिक मूसेवाला कत्ल मामले (Sidhu Moosewala Murder Case) में इतनी पूछताछ के बाद पुलिस अब दोबारा से बलदेव चौधरी, संदीप काहलों और अन्य आरोपियों को दोबारा प्रोडक्शन वारंट पर लाकर पूछताछ करने की तैयारी में है ताकि आरोपियों को आमने सामने बैठा कर पूछताछ की जा सके. हथियार सप्लाई मामले में कमिश्नेरट पुलिस टीम गैंगस्टर जग्गू भगवानपुरिया को बटाला जेल से दो दिन पहले प्रोडक्शन वारंट पर लेकर पहुंची है. कड़ी सुरक्षा में अदालत में पेश करने के बाद उसे खरड़ स्थित एजीटीएफ सेंटर में रखकर पूछताछ की जा रही है. पुलिस के सामने उसने माना कि गैंगस्टर गोल्डी बराड़ और लारेंस बिश्नोई के कहने पर उसने ही हमलावरों तक ये हथियार भेजे थे.  

मोगा पुलिस को लॉरेस बिश्नोई का रिमांड 

सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड (Sidhu Moosewala Murder Case) के मास्टरमाइंड माने जा रहे गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई (Lawrence Bishnoi) को बुधवार को खरड़ सेंटर से लुधियाना अदालत में पेश करने के लिए लाया गया. कड़ी सुरक्षा के बीच उसे लुधियाना अदालत में पेश किया गया. लुधियाना कोर्ट से पुलिस को लॉरेंस बिश्नोई का 14 दिनों का रिमांड मिला था. इस अवधि के पूरे होने पर उसे बुधवार को अदालत में पेश कर दिया गया. वहां पर जालंधर और मोगा पुलिस लॉरेंस बिश्नोई का ट्रांजिट रिमांड लेने के लिए पहले से मौजू थी. सुनवाई के बाद कोर्ट ने लॉरेंस बिश्नोई को मोगा पुलिस की ट्रांजिट रिमांड पर भेज दिया. 

(स्टोरी आपने पढ़ी देश की सर्वश्रेष्ठ हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर)

Trending news