Delhi से गायब हुआ शहजाद, UP के जंगल में मिली सिर कटी लाश; अब भी अनसुलझे कई सवाल
Advertisement
trendingNow1943909

Delhi से गायब हुआ शहजाद, UP के जंगल में मिली सिर कटी लाश; अब भी अनसुलझे कई सवाल

Simapuri murder case: परिजनों का आरोप है दिल्ली पुलिस (Delhi Police) ने शहजाद को ढूंढने की कोशिश की होती तो शायद वो जिंदा होता. वहीं मामले में पुलिस का कहना है वारदात उत्तर प्रदेश (UP) में हुई है, परिवार ने जिन लोगों पर आरोप लगाएं हैं उनकी तलाश जारी है.

सिर कटी लाश मिलने पर परिजनों ने प्रदर्शन किया....

नई दिल्ली: दिल्ली के सीमापुरी इलाके से गायब हुए शख्स की लाश छह दिन बाद उत्तर प्रदेश (UP) के बागपत (Baghpat) के जंगल में मिली है. हैरानी की बात ये कि इस लाश से सिर गायब था. मृतक की पहचान शहजाद के रूप में हुई है. उत्तर प्रदेश पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद लाश परिवार को सौंप दी. इसके बाद परिजनों ने शव को सीमापुरी इलाके में रखकर प्रदर्शन किया. उनका आरोप है कि इलाके के रहने वाले दो लोग शहजाद को अपने साथ ले गए थे, वो भी उसी दिन से गायब हैं.

  1. यूपी में सिर कटी लाश का मामला
  2. दिल्ली निवासी शहजाद था मृतक
  3. परिजनों ने शव रखकर किया प्रदर्शन

CCTV से सुलझेगी गुत्थी?

दिल्ली पुलिस (Delhi Police) की टीम सीसीटीवी (CCTV) फुटेज के आधार पर आरोपियों की पहचान में जुटी है. पुलिस के मुताबिक शहजाद परिवार के साथ सनलाइट कालोनी में रहता था. परिवार में पत्नी शबाना, चार बेटे और तीन बेटियां हैं. शहजाद मजदूरी करके घर चलाता था. परिजनों ने कहा कि बीती 11 जुलाई की सुबह वो घर के बाहर खड़ा था, तभी पास की कालोनी के रहने वाले लोग उन्हें ले गए. जब वो शाम तक नहीं लौटे तो उन्हें फोन किया गया जो नहीं उठा.

ये भी पढ़ें- Army Espionage Case: सेना की जासूसी मामले में अहम खुलासा, ISI से हर महीने 50 हजार रुपये पाता था परमजीत

पुलिस से नाराजगी

परिजनों ने कहा कि वो सीमापुरी थाने में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराने गए जहां पुलिस ने केस दर्ज करने से मना कर दिया. वो उसे तलाशते रहे लेकिन कोई सुराग नहीं मिला. इसके बाद परिवार वालों ने कालोनी में लगे कैमरों की फुटेज देखी तो पता चला कि शहजाद ने उन्हीं दो लोगों के साथ सीमापुरी रोड पर बैठकर काफी देर बात की और तीनों साथ चले गए. 

यूपी पुलिस ने किया फोन

शुक्रवार सुबह बागपत के रतौल गांव से उत्तर प्रदेश पुलिस ने फोन करके परिवार को शहजाद का शव मिलने की खबर दी. उसका परिवार जब रतौल पहुंचा तो लाश का सिर नहीं होने पर कपड़ों से उसकी पहचान की गई. इस मामले में कई सवालों के जवाब मिलने अभी बाकी हैं. मसलन जो लोग उसे ले गए वो कहा हैं, वहीं शहजाद के कत्ल का मकसद क्या था इसका पता भी फिलहाल नहीं चल सका है. 

LIVE TV

 

Breaking News in Hindi और Latest News in Hindi सबसे पहले मिलेगी आपको सिर्फ Zee News Hindi पर. Hindi News और India News in Hindi के लिए जुड़े रहें हमारे साथ.

TAGS

Trending news