शिमला घूमने जा रहे थे 5 दोस्त, खाई में गिरी कार, मौत

सोलन जिले के कंडाघाट से डेडघाराट की ओर जाते समय रास्ते में यह कार गहरी खाई में गिर गई. 

शिमला घूमने जा रहे थे 5 दोस्त, खाई में गिरी कार, मौत
(प्रतीकात्मक फोटो)

शिमला: शिमला (Shimla) घूमने जा रहे पांच युवकों की कार एक गहरी खाई में गिर गई. इस हादसे में पांच युवकों की मौत हो गई. बताया जा रहा है कि यह हादसा शनिवार देर रात हुआ. 

मिली जानकारी अनुसार हिमाचल प्रदेश के सोलन (Solan) जिले के कंडाघाट से डेडघाराट की ओर जाते समय रास्ते में एक कार गहरी खाई में गिरने की खबर मिली. इसमें 5 लोग सवार थे जो कि शिमला की ओर जा रहे थे. हादसे में कार सवार पांचों लोगों की मौके पर ही मौत हो गई है. 

हादसा देर रात को हुआ जिसकी वजह से घायलों को किसी तरह की कोई सहायता नहीं मिल पाई. इस हादसे की जानकारी रविवार सुबह मिली जब एक व्यक्ति जंगल की ओर जा रहा था. सुबह जब स्थानीय व्यक्ति जंगल की ओर गया तो उसने देखा कार खाई में गिरी हुई है. 

उसके बाद इस घटना की जानकारी सोलन पुलिस (police) और स्थानीय लोगों को दी गई. हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस पहुंच गई. पुलिस हादसे के कारणों का पता लगा रही है. हादसे में मारे गए पांचों लोगो की पहचान विपुल पुत्र मनोज, सचिन धीमान पुत्र राजेश, राहुल खान पुत्र बाबूखान वासियन गढ़ी कोटाहा, हुस्नपाल पुत्र पिरदिया वासी मीरपुर, महावीर (25) वासी रायपुर रानी के रूप में हुई है.