close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

कीचड़ साफ करने को लेकर हुआ विवाद, कंप्यूटर ऑपरेटर ने सिक्योरिटी गार्ड की ले ली जान

नागपुर में कीचड़ साफ करने को लेकर हुए मामूली झगड़े में हत्या का मामला सामने आया है. 

कीचड़ साफ करने को लेकर हुआ विवाद, कंप्यूटर ऑपरेटर ने सिक्योरिटी गार्ड की ले ली जान

नागपुर: नागपुर में कीचड़ साफ करने को लेकर हुए मामूली झगड़े में हत्या का मामला सामने आया है. नागपुर के कळमना पुलीस थाने की अंतर्गत आने वाले चिखली ले आऊट में कत्ल की घटना सामने आई है. कत्ल की वारदात सीसीटीवी कैमरा में कैद हुयी है. नारायण भिवापूरकर (उम्र 50) मृत का नाम है. नारायण भिवापूर सिक्योरिटी गार्ड का काम करता था. कत्ल करने वाला व्यक्ति नारायण भिवापूर कर जिस कंपनी में काम करता उसी कंपनी में कंप्यूटर ऑपरेटर का काम करता है. 21 साल कंप्यूटर ऑपरेटर गोलू वासनिक ने बेलचे से सिक्योरिटी गार्ड की हत्या किया.

उसने बलचे से कई वार सिक्युरिटी गार्ड पर किए. सारी घटना सीसीटीवी में कैद हो गई. गोलू वासनिक और नारायण भिवापूरकर में कंपनी के परिसर में रविवार ( 11 अगस्त) सुबह से ही कीचड़ साफ करने को लेकर झगड़ा हुआ था. दिनभर के बाद शाम को दोनों  का विवाद बढ़ा था. ट्रक और वाहनों के आवागमन से कंपनी में परिसर में कीचड़ फैला हुआ था.

सिक्यूरिटी गार्ड नारायण भिवापूरकर उसे साफ करे ऐसा गोलू वासनिक चाहता था. लेकिन भिवापूरकर मना कर दिया था. इस पर गुस्साए गोलू ने नारायण भिवापूरकर पर बेलचे से कई वार किए. नारायण भिवापूरकर लहूलूहान अवस्था में गिर गए थे. उसी घायल अवस्था में उसे अस्पताल में दाखिल किया गया लेकिन खून बहने से रात को नारायण भिवापूर कि मौत हुई. पुलीस ने इस मामले में केस दर्ज कर आरोपी गोलू वासनिक को गिरफ्तार किया है.