close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

अजमेर: एक बार फिर बच्चा चोरी के आरोप में भीड़ ने महिला को पीटा, मामला दर्ज

इस दौरान भीड़ के हत्थे चढ़ी बुजुर्ग महिला खुद को ब्यावर निवासी बता रही है और भीड़ से मारपीट नहीं करने की मिन्नतें भी कर रही है. 

अजमेर: एक बार फिर बच्चा चोरी के आरोप में भीड़ ने महिला को पीटा, मामला दर्ज
मामले को लेकर तेजाजी चौक माखुपुरा निवासी ने महिला के खिलाफ बच्चे चोरी की शिकायत भी दी है.

अशोक, अजमेर: राजस्थान में लगातार बच्चा चोरी की अफवाहों के बाद मारपीट के मामले सामने आने लगे हैं. इस बीच अजमेर में भी ऐसा ही मामला सामने आया है. अजमेर के आदर्श नगर थाना क्षेत्र स्थित तेजाजी चौक माखुपुरा में बीती रात क्षेत्रवासियों ने बच्चा चोरी का आरोप लगाते हुए एक महिला को पकड़ लिया. बच्चा चोरी की बात की तस्दीक किए बिना ही क्षेत्र में मजमा लग गया, लोगों ने आव देखा न ताव बुज़ुर्ग महिला को जमकर पीटा. 

क्षेत्र वासियों ने मिलकर महिला के साथ मारपीट करना शुरू कर दिया. भीड़ में ही किसी ने बुज़ुर्ग महिला से मारपीट का वीडियो भी बना लिया. वीडियो में साफ दिखाई दे रहा है कि कैसे कई महिलाएं हाथों में लकड़ियां लेकर बुजुर्ग महिला को बेरहमी से पीट रही हैं. भीड़ उससे उसके घर का पता और अन्य लोगों की जानकारी भी जुटाने की कोशिश कर रही हैं.  

इस दौरान भीड़ के हत्थे चढ़ी बुजुर्ग महिला खुद को ब्यावर निवासी बता रही है और भीड़ से मारपीट नहीं करने की मिन्नतें भी कर रही है. बुज़ुर्ग महिला बार बार बच्चा चोरी करने से इनकार कर रही है. लोगों का दावा है कि इस महिला ने घर में सो रहे बच्चे को उठा लिया और उसे ले जा रही थी. 

इसकी सूचना पर सभी उसके पास पहुंचे और बच्चे को बरामद भी कर लिया. इस मामले को लेकर तेजाजी चौक माखुपुरा निवासी बलबीर सिंह ने महिला के खिलाफ बच्चे चोरी की शिकायत भी दी है. शिकायत के बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है. पुलिस के अनुसार बच्चा चोर के आरोप में पकड़ी गई महिला मध्य प्रदेश की रहने वाली है और उसका नाम मंजू देवी है. फिलहाल पुलिस इस मामले में तफ्तीश में जुटी है.