close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

मुंबई में दहशत फैलाने की कोशिश नाकाम, हथियारों के साथ पालघर से 2 आरोपी गिरफ्तार

महाराष्ट्र में इसी महीने की 21 तारीख को विधानसभा चुनाव के लिए मतदान होना है. ऐसे में मुंबई से सटे पालघर जिले से हथियारों का जखीरा और ड्रग्स बरामद होने से सनसनी फैल गई है. 

 मुंबई में दहशत फैलाने की कोशिश नाकाम, हथियारों के साथ पालघर से 2 आरोपी गिरफ्तार

मुंबईः पालघर जिले की मनोर पुलिस और लोकल क्राइम ब्रांच ने मुंबई में दहशत फैलाने की कोशिश करने वालों के नापाक मंसूबों पर पानी फेर दिया. पालघर जिले की पुलिस और लोकल क्राइम ब्रांच ने 2 आरोपियों को गिरफ्तार किया है इन आरोपियों के पास से पुलिस ने तीन AK-47 राइफल, 63 जिंदा कारतूस, 4 देसी पिस्टल और रिवाल्वर के साथ बड़े पैमाने पर ड्रग्स (जिनमें हीरोइन, मॉर्फिन और ब्राउन शुगर शामिल है) जब्त किया है.

महाराष्ट्र में इसी महीने की 21 तारीख को विधानसभा चुनाव के लिए मतदान होना है. ऐसे में मुंबई से सटे पालघर जिले से हथियारों का जखीरा और ड्रग्स बरामद होने से सनसनी फैल गई है. आशंका व्यक्त की जा रही है कि चुनाव के पहले बड़ी मात्रा में ड्रग्स और हथियार मुंबई पहुंचा कर मुंबई की कानून व्यवस्था को भंग करने की बड़ी कोशिश की जा रही थी.

इसके अलावा पंजाब के अमृतसर से सोमवार रात पुलिस ने भारी मात्रा में हथियार और हेरोइन के साथ कई तस्करों को गिरफ्तार किया है. पुलिस को इनके पास से  एके 47 राइफल,  5 पिस्टल और 4 किलो हेरोइन जब्त की है. सूत्रों के हवाले से खबर है कि अमृतसर के कस्बा जंडियाला में गुरदासपुरियां ढाबे पर एसटीएफ और तस्करों के बीच फायरिंग भी हुई है. इलाके में सर्च अभियान चल रहा है. हालांकि पुलिस ने अभी तक इसकी आधिकारिक पुष्टि नहीं की है.

सूत्रों का कहना है कि यह हथियार पकड़े गए है. 3 को काबू किया गया है. अमृतसर में पुलिस आज इस मामले को लेकर प्रेस कॉन्फ्रेंस कर सकती है.