यूपी आने से डरा 'बाहुबलि' मुख्तार अंसारी, सता रहा है गाड़ी पलटने का डर

  एक जमाने में यूपी में दहशत और दबंगई का पर्याय माना जाने वाला 'बाहुबलि' मुख्तार अंसारी ( Mukhtar Ansari) अब खुद अपनी जान को लेकर डरा हुआ है.

यूपी आने से डरा 'बाहुबलि' मुख्तार अंसारी, सता रहा है गाड़ी पलटने का डर
फाइल फोटो

लखनऊ:  एक जमाने में यूपी में दहशत और दबंगई का पर्याय माना जाने वाला 'बाहुबलि' मुख्तार अंसारी ( Mukhtar Ansari) अब खुद अपनी जान को लेकर डरा हुआ है. उसे डर है कि योगी राज में कहीं उसकी गाड़ी भी न पलट जाए. 

प्रयागराज की कोर्ट में 21 अक्टूबर को होनी थी पेशी
 दरअसल यूपी गाजीपुर के मोहम्मदाबाद थाने में बाहुबली मुख्तार अंसारी के खिलाफ कई मामले दर्ज हैं. इन मामलों में मुख्तार को प्रयागराज की कोर्ट में 21 अक्टूबर को पेश किया जाना था. यूपी पुलिस की 25 सदस्यीय टीम प्रॉडक्शन वारंट लेकर पंजाब (Punjab ) के रोपड़ जिला गई थी. लेकिन उसे खाली हाथ ही वापस लौटना पड़ा. पंजाब के मेडिकल बोर्ड ने मुख्तार का स्वास्थ्य खराब बताया है और उसे तीन महीने का कंप्लीट बेड रेस्ट करने को कहा है.

कानून की खामियों का उठा रहा है लाभ
सूत्रों की माने तो  मुख्तार अंसारी खुद यूपी आने से डर रहा है. इसी वजह से उसने जुगाड़ करके यह सारी कवायद की है. जानकारी के मुताबिक रंगदारी के एक मामले में पंजाब पुलिस काफी समय पहले उसे पंजाब जेल ले गई थी. उसके बाद से वह कानून की कमियों का लाभ उठाकर लगातार पंजाब में रुका हुआ है.

योगी सरकार चला रही है बाहुबलियों के खिलाफ अभियान
बता दें कि यूपी की योगी लगातार बाहुबलियों के खिलाफ कठोर अभियान चला रहा है. आजम खान, अतीक अहमद, और मुख्तार अंसारी की दबंगई से कमाई गई अरबों रुपये की संपत्ति जब्त की जा चुकी है. साथ ही कई अवैध निर्माणों को तोड़ दिया गया है. इतना ही नहीं बाहुबलि विकास दुबे का एनकाउंटर कर उसका तमाम काला साम्राज्य खत्म कर दिया गया है.

ये भी पढ़ें- वैष्णो देवी यात्रा पर साइकिल से निकली 68 वर्षीय महिला, तय करेगी 2200KM का सफर

मुख्तार अंसारी को विकास दुबे जैसे अंजाम का डर
मुख्तार अंसारी को डर है कि यदि वह यूपी लौटा तो उसका अंजाम भी विकास दुबे जैसा हो सकता है. इसलिए वह यूपी लौटने से बचने की हरसंभव कोशिश कर रहा है. मुख्तार के नए पैंतरे के चलते उसका फिलहाल यूपी आना टल गया है. अब यूपी पुलिस के अधिकारी आगे की कार्रवाए के लिए मंथन करने में लगे हैं. 

LIVE TV

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.