खगरिया में बड़ा हादसा, नदी में नाव पलटने से 5 लोगों की मौत, 10 की तलाश अब भी जारी

बिहार (Bihar) के खगरिया (Khagaria) जिले में मंगलवार शाम सवारियों से भरी एक नाव नदी में पलट गई. घटना के बाद 5 लोगों के शव बाहर निकाले गए. जबकि करीब 10 लोग अब भी लापता हैं.

खगरिया में बड़ा हादसा, नदी में नाव पलटने से 5 लोगों की मौत, 10 की तलाश अब भी जारी
नाव हादसे की प्रतीकात्मक तस्वीर

खगरिया: बिहार (Bihar) के खगरिया (Khagaria) जिले में मंगलवार शाम सवारियों से भरी एक नाव नदी में पलट गई. घटना के बाद 5 लोगों के शव बाहर निकाले गए. जबकि करीब 10 लोग अब भी लापता हैं. एसडीआरएफ की टीमें नदी में लापता हुए लोगों की तलाश कर रही हैं. 

जानकारी के मुताबिक मंगलवार शाम को सोनवर्षा टीकारामपुर गांव के लोग मानसी बाजार से जरूरत का सामान खरीदकर नाव से घर लौट रहे थे. इसी दौरान तेज हवा के कारण एकनियां घाट के नजदीक नाव समीप बूढ़ी गंडक नदी में पलट गई. जिला प्रशासन के मुताबिक नाव पर 25 से 30 लोग सवार थे. घटना के बाद करीब करीब 15 लोग तैरकर किनारे पर आ गए. जबकि बाकी लोग नदी में लापता हो गए. 

घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस- प्रशासन के अधिकारी मौके पर पहुंचे और राहत कार्य शुरू करवाया. एसडीआरएफ ने नदी से 5 लोगों के शव  निकाल लिए हैं. वहीं 10 लोग अब भी लापता हैं. डीएम आलोक रंजन घोष ने कहा कि नाव पर 25-30 लोग सवार थे. फिलहाल कितने लोग लापता हैं, इसका सही आंकड़ा सामने नहीं आ पाया है. लापता लोगों की तलाश में एसडीआरएफ की टीमें लगाई गई हैं. 

LIVE TV