close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

महाराष्ट्र: भीषण सड़क हादसे में अनियंत्रित ट्रक ने रौंद दी 13 जिंदगियां, 3 अन्य घायल

 बुलढाणा में टायर फटने से एक तेज रफ्तार ट्रक और महिंद्रा मैक्सी टेम्पो में भीषण टक्कर हो गई. बताया जा रहा है कि टायर फटने से ट्रक अनियंत्रित हो गया था और तेज रफ्तार के साथ टेम्पो से टकरा गया.

महाराष्ट्र: भीषण सड़क हादसे में अनियंत्रित ट्रक ने रौंद दी 13 जिंदगियां, 3 अन्य घायल
यह टक्कर इतनी भयानक थी कि टेम्पो पूरी तरह से ट्रक के नीचे आ गया. ट्रक को हटाने के लिए जेसीबी की मदद लेनी पड़ी है.

मयूर निकम, बुलढाणा: महाराष्ट्र के बुलढाणा में सोमवार को हुए एक भीषण सड़क हादसे में 13 लोगों की मौत हो गई. साथ ही इस दुर्घटना में 3 अन्य लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं. घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने बचाव और राहत कार्य शुरू कर दिया. पुलिस ने गंभीर रूप से घायल लोगों को तत्काल नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया. जहां उनका इलाज चल रहा है. डॉक्टरों ने सभी घायलों की स्थिति गंभीर बताई है.

दरअसल, बुलढाणा में टायर फटने से एक तेज रफ्तार ट्रक और महिंद्रा मैक्सी टेम्पो में भीषण टक्कर हो गई. बताया जा रहा है कि टायर फटने से ट्रक अनियंत्रित हो गया था और तेज रफ्तार के साथ टेम्पो से टकरा गया. इस भीषण टक्कर में टेम्पो में यात्रा कर रहे 13 लोगों की मौत हो गई. बताया जा रहा है कि सभी लोग मलकापूर से कर्नाटक के अनुराबाद जा रहे थे. इसी बीच सोया रिफायनरी के पास हाइवे पर जा रहे तेज रफ्तार ट्रक का टायर फटा और उसने महिंद्रा मैक्सी टेम्पो को रौंद दिया. 

यह टक्कर इतनी भयानक थी कि टेम्पो पूरी तरह से ट्रक के नीचे आ गया. ट्रक को हटाने के लिए जेसीबी की मदद लेनी पड़ी है. इस टेम्पो में कुल 16 लोग सवार थे. जिसमें से 13 की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं, 3 अन्य गंभीर रुप से घायल हो गए. घायलों को मलकापूर अस्पताल में भर्ती कराया गया है. इन में से 2 की हालत काफी गंभीर है. पुलिस ने ट्रक ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया है. मृतकों में 6 एक ही परिवार के सदस्य हैं.