नागपुर: शरद पवार के काफिले ने मोटरसाइकिल सवार को मारी टक्कर, युवक घायल

काफिले में शामिल बोलेरो गाड़ी ने एक मोटरसाइकिल को पीछे से टक्कर मार दी. घटना में घायल युवक को तुरंत अस्पताल पहुंचाया गया. 

नागपुर: शरद पवार के काफिले ने मोटरसाइकिल सवार को मारी टक्कर, युवक घायल
शरद पवार (फाइल फोटो)

नागपुर: एनसीपी (NCP) सुप्रीमो शरद पवार (Sharad Pawar) के काफिले ने गुरुवार को एक मोटरसाइकिल को जोरदार टक्कर मार दी. घटना में मोटरसाइकिल सवार युवक को गंभीर चोटें आई हैं. मिली जानकारी के मुताबिक, घटना उस समय घटी जब शरद पवार का काफिला नागपुर जिले के भारसिंगी से खापा जा रहा था. तभी काफिले में शामिल बोलेरो गाड़ी ने एक मोटरसाइकिल को पीछे से टक्कर मार दी. घटना में घायल युवक को तुरंत अस्पताल पहुंचाया गया. 

जानकारी के मुताबिक, इस काफिले में कुल 4 से 5 गाड़ियां थीं और शरद पवार की गाड़ी सबसे आगे थी. घटना की जानकारी मिलते ही पवार ने अपनी गाड़ी रुकवाई. अपने कार्यकर्ताओं से कहकर एंबुलेंस बुलवाया और घायल युवक को अस्पताल पहुंचाने के बाद वहां से आगे बढ़े. एनसीपी सुप्रीमो की गाड़ी काफिले में सबसे आगे थी जिससे उनकी गाड़ी को कोई नुकसान नहीं हुआ. उधर, अस्पताल में भर्ती युवक की हालत सामान्य बताई जा रही है. 

यह वीडियो भी देखें- 

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.