महाराष्ट्र में नहीं थम रहा कोरोना का प्रकोप, 24 घंटे में सामने आए इतने नए मामले
Advertisement

महाराष्ट्र में नहीं थम रहा कोरोना का प्रकोप, 24 घंटे में सामने आए इतने नए मामले

महाराष्ट्र में हर दिन कोरोना के मरीजों की संख्या तेजी से बढ़ रही है. शनिवार को भी 24 घंटे में सामने आए कोरोना के नए मामलों का मीटर उपर चढ़ा और 14,492 नए एक्टिव केस दर्ज किए गए.

फाइल फोटो

मुंबई: महाराष्ट्र में हर दिन कोरोना (Corona) के मरीजों की संख्या तेजी से बढ़ रही है. शनिवार को भी 24 घंटे में सामने आए कोरोना के नए मामलों का मीटर उपर चढ़ा और 14,492 नए एक्टिव केस दर्ज किए गए. नवी मुंबई महानगरपालिका (Navi Mumbai Municipal Corporation) क्षेत्र में पिछले 24 घंटों के दौरान कोरोना के  398 नए मरीज सामने आए हैं. इन्हें मिलाकर नवी मुंबई महानगरपालिका क्षेत्र में कोरोना मरीजों की कुल संख्या 23 हजार को पार गई है. वहीं पिछले 24 घंटों के दौरान नवी मुंबई महानगरपालिका क्षेत्र में कोरोना संक्रमण की वजह से 6 लोगों की मौत हुई थी. नवी मुंबई महानगरपालिका क्षेत्र में कोरोना महामारी (Corona Pandemic) से अब तक 537 लोगों की मौत हो चुकी है.

  1. महाराष्ट्र की कोरोना स्पीड में लगाम नहीं
  2. 24 घंटे में सामने आए 14492 नए मामले
  3. महानगरपालिका स्तर पर भी बढ़े केस 

वहीं मुंबई के पास वसई विरार महानगरपालिका (Vasai-Virar Municipal Corporation ) क्षेत्र में पिछले 24 घंटों के दौरान कोरोना के 197 नए मरीज सामने आए हैं. इन्हें मिलाकर वसई विरार महानगरपालिका क्षेत्र में कोरोना मरीजों की कुल संख्या 15 हजार 625 हो गई है. आपको बता दें कि पिछले 24 घंटों के दौरान वसई विरार महानगरपालिका क्षेत्र में कोरोना से 1 मरीज की मौत हुई है, ओवर आल वसई विरार महानगरपालिका क्षेत्र की बात करें तो यहां कोरोना संक्रमण की वजह से मौत का आंकड़ा (death toll) 325 पहुंच चुका है.

ये भी पढ़ें- भारत-बांग्लादेश सीमा: तस्कर महिलाओं की संख्या जान कर दंग रह जाएंगे आप

महाराष्ट्र में शनिवार को भी 24 घंटे में सामने आए कोरोना के नए मामलों का मीटर उपर चढ़ा. यानि कोरोना वायरस के 14,492 नए मामले सामने आए. इसके साथ ही राज्य में इस वायरस से संक्रमित लोगों की संख्या बढ़कर 6,71,942 हो गई. स्वास्थ्य मंत्रालय के मुताबिक 24 घंटे में 9,249 मरीज इलाज के बाद ठीक हुए वहीं रिकवरी रेट बढ़ कर 71.45 % हो गया है.

 

LIVE TV 

Trending news