UP पुलिस का ऑपरेशन क्लीन जारी, अब 25000 के इनामी बदमाश से मुठभेड़

गैंगस्टर इसराइल सीतापुर जिले का रहने वाला है. गैंगस्टर इसराइल कई खौफनाक वारदातों का आरोपी है. इसराइल के खिलाफ लूट समेत विभिन्न संगीन धाराओं में लगभग डेढ़ दर्जन मुकदमें दर्ज हैं.

UP पुलिस का ऑपरेशन क्लीन जारी, अब 25000 के इनामी बदमाश से मुठभेड़
प्रतीकात्मक फोटो

लखनऊ: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) में अपराधियों का सफाया करने के लिए ऑपरेशन क्लीन लगातार जारी है. गुरुवार देर रात 25,000 के इनामी बदमाश इसराइल और यूपी पुलिस (UP Police) के बीच मुठभेड़ हो गई. इस दौरान बदमाश पैर में गोली लगने के कारण घायल हो गया और गिरफ्तार कर लिया गया.

बता दें कि मोहनलालगंज थाना क्षेत्र में चेकिंग के दौरान रोके जाने पर बदमाश इसराइल ने पुलिस टीम पर फायरिंग कर दी और भागने की कोशिश करने लगा. इसके बाद जवाबी कार्रवाई में बदमाश घायल हो गया.

गैंगस्टर इसराइल सीतापुर जिले का रहने वाला है. गैंगस्टर इसराइल कई संगीन वारदातों का आरोपी है. इसराइल के खिलाफ लूट समेत विभिन्न संगीन धाराओं में लगभग डेढ़ दर्जन मुकदमें दर्ज हैं.

मुठभेड़ में इनामी बदमाश को घायल करने वाली पुलिस टीम को पुलिस कमिश्नर ने 25,000 इनाम देने की घोषणा की है. ये लखनऊ की कमिश्नरेट पुलिस को बड़ी सफलता मिली है.

ये भी पढ़े- दिल्ली: नौकरी का झांसा देकर अस्पताल में नाबालिग के साथ रेप, जानिए पूरा मामला

दरअसल बिना नंबर की गाड़ी पर सवार कुख्यात अपराधी इसराइल कहीं जा रहा था तभी पुलिस ने उसे रोकने की कोशिश की. लेकिन वो नहीं रुका और तेजी से भागने की कोशिश करने लगा. जिसके बाद पुलिस ने उसका पीछा किया. मोटरसाइकिल पर दो लोग सवार थे और भागने की नियत से गैंगस्टर ने पुलिस पर फायरिंग कर दी. फिर जवाबी कार्रवाई में पुलिस ने भी गोली चला दी जो इसराइल के पैर में लगी. वहीं उसका दूसरा साथी फरार हो गया. उसको पकड़ने के लिए पुलिस टीम लगाई गई है.

घायल गैंगस्टर इसराइल को प्राथमिक उपचार के लिए तुरंत ट्रामा सेंटर में ले जाया गया और आगे की आवश्यक कार्रवाई की जा रही है.

 

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.