मथुरा के नंदबाबा मंदिर में कुछ युवकों ने धोखे से पढ़ी नमाज, FIR दर्ज
topStorieshindi

मथुरा के नंदबाबा मंदिर में कुछ युवकों ने धोखे से पढ़ी नमाज, FIR दर्ज

मंदिर में नमाज पढ़ने के फोटो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद मामले ने तूल पकड़ लिया है. हिंदूवादी संगठन विरोध की बात कह रहे हैं तो पुलिस ने कार्रवाई शुरू कर दी है.

मथुरा के नंदबाबा मंदिर में कुछ युवकों ने धोखे से पढ़ी नमाज, FIR दर्ज

मथुरा. नंदगांव (Nandgaon) के नंदबाबा मंदिर (Nandbaba Nand Mahal Temple) में धोखे से नमाज (Namaz) पढ़ने के मामले में पुलिस कार्रवाई शुरू हो गई है. मंदिर प्रशासन की शिकायत पर फैजल खान और उसके दोस्त के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है. शुरुआती पूछताछ में पुलिस को पता चला है कि मंदिर में नमाज पढ़ने वाले दिल्ली की खुदाई खिदमतगार संस्था के लोग हैं. इन्होंने नमाज पढ़ने का फोटो सोशल मीडिया (Social Media) में वायरल किया था.

यह भी पढ़ें: 492 साल बाद राम मंदिर परिसर में मनाई जाएगी दिव्य दिवाली, जानिए इस बार क्या है खास

फोटो सोशल मीडिया पर वायरल
दरअसल दिल्ली की संस्था खुदाई खिदमतगार के सदस्य फैजल खान और मोहम्मद चांद गांधीवादी कार्यकर्ता निलेश गुप्ता और आलोक रत्न के साथ नंदगांव के नंदबाबा मंदिर पहुंचे. दोपहर 2:00 बजे युवकों ने यहां जोहर की नमाज अदा की. युवकों ने नमाज के फोटो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिये. मामले पर मंदिर के सेवायत कान्हा गोस्वामी का कहना है कि उन्होंने नमाज अदा करने की कोई अनुमति नहीं दी थी. इन लड़कों से उनकी बातचीत जरूर हुई थी. नमाज धोखे से पढ़ी है.

हिंदूवादी संगठनों में आक्रोश
नमाज अदा करने के फोटो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद मामले ने तूल पकड़ लिया है. हिंदूवादी संगठनों में आक्रोश है. बरसाना थाने में मंदिर के सेवायत कान्हा गोस्वामी द्वारा दी गई तहरीर के आधार पर पुलिस ने आरोपी मोहम्मद चांद समते चार युवकों के खिलाफ 153-A, 295, 505 के तहत बरसाना थाने में मुकदमा दर्ज किया है. साथ ही एसएसपी गौरव ग्रोवर ने इस पूरे प्रकरण की जांच खुफिया विभाग को भी सौंपी है. मंदिर में नमाज पढ़ने और उसकी फोटो, वीडियो वायरल करने के पीछे आखिर क्या मंशा थी अब इसकी भी जांच की जा रही है.

VIDEO

Trending news