हाथरस केस: SIT आज भी नहीं सौंपेगी रिपोर्ट, तीसरी बार डेडलाइन बढ़ने की वजह?
Advertisement

हाथरस केस: SIT आज भी नहीं सौंपेगी रिपोर्ट, तीसरी बार डेडलाइन बढ़ने की वजह?

हाथरस केस में जांच कर रही एसआईटी की रिपोर्ट आने में अभी और वक्त लग सकता है. सूत्रों के मुताबिक एसआईटी आज भी यूपी सरकार को जांच रिपोर्ट नहीं सौंपेगी.

फाइल फोटो.

हाथरस: हाथरस केस (Hathras Case) में जांच कर रहे विशेष जांच दल (SIT) की जांच रिपोर्ट अभी अंजाम तक पहुंचती नहीं दिख रही है. आज एसआईटी को उत्तर प्रदेश सरकार (Uttr Pradesh Government) को अपनी जांच रिपोर्ट सौंपनी थी लेकिन एक बार फिर, तीसरी बार एसआईटी जांच रिपोर्ट सौंपे जाने की तिथि बढ़ती दिख रही है. एसआईटी जांच रिपोर्ट यूपी सरकार को सौंपे जाने की दो बार पहले ही डेडलाइन टल चुकी है.

  1. हाथरस केस में SIT आज नहीं सौंपेगी अपनी रिपोर्ट

    आज SIT यूपी सरकार को सौंपने वाली थी रिपोर्ट

    दो बार बढ़ाया जा चुका है SIT रिपोर्ट देने का वक्त

यह भी पढ़ें: फॉर्म में लौटे लालू, नीतीश से किया सवाल- बिहार में अब हिंद महासागर भेजा जाए क्या?

सूत्रों की मानें तो हाथरस केस में एसआईटी की रिपोर्ट अभी पूरी नहीं हो पाई है. एसआईटी अपनी रिपोर्ट यूपी सरकार को सौंपने से पहले हर पहलू पर मजबूत तथ्य जुटाने के बाद ही रिपोर्ट सरकार को सौंपने के मूड में है. कहा यह भी जा रहा है, जांच में कुछ और नए डेवेलपमेंट आने की वजह से एसआईटी की डेडलाइन तीसरी बार भी टल जाएगी. दो बार पहले ही एसआईटी जांच रिपोर्ट की तिथि बढ़ाई जा चुकी है. सरकार भी जांच में कोई भी पहलू छूटने न पाए, इसी मत में है.

सीबीआई जांच जारी
वहीं सीबीआई की भी हाथरस केस (Hathras Case) में कार्रवाई जारी है. सीबीआई ने अठवें दिन यानि रविवार को भी मामले से जुड़े चश्मदीद से पूछताछ की. चश्मदीद विक्रम उर्फ छोटू से सीबीआई अब तक दो बार पूछताछ कर चुकी है. रविवार को सीबीआई चश्मदीद छोटू को उसके खेत से पकड़ कर कैंप कार्यालय लाई और सीबीआई ने छोटू से गहनता से पूछताछ की. इससे पहले बीते दिन सीबीआई ने छोटू से कीरब पांच घंटे पूछताछ की थी. इससे पहले सीबीआई पीड़िता की भाभी और मां से भी दो बार पूछताछ कर चुकी है.

LIVE TV

Trending news