close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

जयपुर: सरकारी आवास को लेकर सांसदों को मिला जीएडी का नोटिस, देना होगा जुर्माना

मुख्य सचेतक महेश जोशी को नरपत सिंह राजवी का सरकारी आवास 14 सिविल लाइंस आवंटित करने के बाद उन्हें नोटिस जारी कर दिया गया है.

जयपुर: सरकारी आवास को लेकर सांसदों को मिला जीएडी का नोटिस, देना होगा जुर्माना
जीएडी ने तुरंत आवास खाली करने के भी निर्देश जारी किए गए हैं.

जयपुर: सांसद डॉक्टर किरोड़ी लाल मीणा और और विधायक नरपत सिंह राजवी को अब सरकारी आवास खाली न करने पर पेनाल्टी चुकानी होगी. इन दोनों को 23 अगस्त से 10 हजार रुपये प्रतिदिन की दर से जुर्माने का नोटिस जीएडी ने दिया है.

मुख्य सचेतक महेश जोशी को नरपत सिंह राजवी का सरकारी आवास 14 सिविल लाइंस आवंटित करने के बाद उन्हें नोटिस जारी कर दिया गया है. नोटिस में 23 अगस्त से ₹10000 प्रतिदिन के हिसाब से जुर्माना देने को कहा गया है. साथ ही तुरंत आवास खाली करने के भी निर्देश जारी किए गए हैं. 

notice

गौरतलब है कि, राजवी का यह आवास पूर्व मुख्यमंत्री की हैसियत से भैरोंसिंह शेखावत के नाम था. इसी तरह किरोड़ी लाल मीणा का अस्पताल मार्ग स्थित सरकारी आवास गोलमा देवी के पूर्व में मन्त्री होने की हैसियत से आवंटित था लेकिन वे इस समय न तो मंत्री हैं न ही विधायक. अब किरोडीलाल किसी भी नाते से सरकारी आवास में रहने के योग्य नहीं है.

इसके बाद जीएडी ने कई बार सरकारी आवास खाली करने का नोटिस दिया था. अब उन्हें 23 अगस्त से ₹10000 प्रतिदिन जुर्माना देने का नोटिस दिया है. हालांकि, नोटिस में अवधि तय नहीं की गई है लेकिन माना जा रहा है कि अब सरकार चाहे तो दोनों आवास खाली करवा सकती है.