close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

जयपुर: कांग्रेस मुख्यालय में मंत्री राजेंद्र यादव ने की जनसुनवाई, तबादलों के लेकर हुई शिकायत

जनता दरबार कार्यक्रम के दौरान ज्यादातर शिकायतकर्ताओं ने तबादलों को लेकर शिकायत की. 

जयपुर: कांग्रेस मुख्यालय में मंत्री राजेंद्र यादव ने की जनसुनवाई, तबादलों के लेकर हुई शिकायत
कांग्रेस पीसीसी में जनता दरबार के दौरान मौजूद मंत्री राजेंद्र यादव.

जयपुर: जयपुर(Jaipur) के प्रदेश कांग्रेस मुख्यालय(State Congress Headquarter) में मंगलवार को जनता दरबार(Janta Darbar) में आयोजन किया गया. इस दौरान मोटर गैराज मंत्री राजेंद्र यादव(Rajendra Yadav) ने जनसुनवाई की. आज के जनता दरबार कार्यक्रम के दौरान काफी कम संख्या में कार्यकर्ता और आम लोग मौजूद थे. जनता दरबार कार्यक्रम के दौरान ज्यादातर शिकायतकर्ताओं ने तबादलों को लेकर शिकायत की. 

मीडिया से बात करते हुए मंत्री राजेंद्र यादव ने कहा तबादलों में केवल 80 फ़ीसदी लोग ही संतुष्ट हो पाते हैं. 20 फीसदी नाराजगी रहती है. सरकार पूरी कोशिश कर रही है जब फिर बैन हटेगा तो लोगों की समस्या को दूर किया जा सकेगा. 

बसपा पदाधिकारियों के साथ मारपीट और गधे पर बिठाकर काला मुंह करने के मामले पर राजेंद्र यादव ने कहा जो हुआ है गलत हुआ है कानून इसमें अपना काम करेगा लेकिन 400 किलोमीटर दूर बैठी मायावती को प्रकरण के बारे में पूरी जानकारी नहीं है. उन्होंने कांग्रेस को लेकर जो ट्वीट किया है वह गलत है. कांग्रेस की ऐसी कोई मंशा नहीं है किसी भी विचार को खत्म करने की. इस मामले की जांच करवाई जा रही है और दोषियों के खिलाफ एफआईआर कर कार्रवाई की जाएगी. 

निकाय चुनाव में गठबंधन नहीं होने के पीसीसी चीफ के बयान को लेकर राजेंद्र यादव ने कहा कि पार्टी प्रमुख जो है वही इस संबंध में फैसला लेंगे मुझे इस बारे में कुछ नहीं कहना है.

निकाय चुनाव में हाइब्रिड फार्मूले को लेकर यादव ने कहा कि जो फैसला लिया गया है सोच समझ कर लिया गया है. इससे निकाय चुनाव में कांग्रेस को भारी लाभ होने जा रहा है.