close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

जयपुर: कांग्रेस PCC में मंत्री उदयलाल आंजना ने लगाया जनता दरबार, सुनी लोगों की समस्याएं

प्रदेश कांग्रेस मुख्यालय जयपुर(Jaipur) में लगे जनता दरबार(Janta Darbar) में सोमवार को सहकारिता मंत्री उदयलाल आंजना(Uday Lal Aanjana)ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं(Congress Workers) और नागरिकों की समस्याएं सुनी.

जयपुर: कांग्रेस PCC में मंत्री उदयलाल आंजना ने लगाया जनता दरबार, सुनी लोगों की समस्याएं
गहलोत सरकार के मंत्री उदयलाल आंजना. (फाइल फोटो साभार: Facebook)

जयपुर: प्रदेश कांग्रेस मुख्यालय, जयपुर(Jaipur) में लगे जनता दरबार(Janta Darbar) में सोमवार को सहकारिता मंत्री उदयलाल आंजना(Uday Lal Aanjana) ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं(Congress Workers) और नागरिकों की समस्याएं सुनी. लगभग 3 घंटे तक चली जनसुनवाई में फरियादियों ने पानी, बिजली, चिकित्सा, शिक्षा और किसानों से जुड़ी हुई समस्याएं मंत्री आंजना को बताई.

इस दौरान मौजूद मंत्री आंजना ने कुछ समस्याओं के समाधान के लिए अधिकारियों को मौके पर ही निर्देशित किया. जी न्यूज से बातचीत में आंजना ने कहा कि राहुल गांधी(Rahul Gandhi) ने जो वादा किसानों से किया था उसकी घोषणा सरकार बनते ही की गई और किसानों के ऋण माफी(Loan Waiver of Farmners) के लिए लगातार प्रदेश सरकार सक्रिय है. 

इस दौरान आंजना ने मंडावा और खींवसर विधानसभा सीट पर कांग्रेस पार्टी की जीत की दावेदारी की. वहीं, निकाय चुनाव में हाइब्रिड फार्मूले को लेकर मुख्यमंत्री अशोक गहलोत(Ashok Gehlot) के फैसले को सही बताया.