जदयू नेता का बड़ा बयान, Rhea Chakraborty को बताया सुपारी किलर, कही ये बात

सुशांत सिंह राजपूत केस में रोज नए खुलासे हो रहे हैं. इसी बीच बिहार सरकार के मंत्री और जेडीयू नेता ने इस केस पर टिप्पणी करते हुए रिया चक्रवर्ती को सुपारी किलर करार दिया है.

जदयू नेता का बड़ा बयान, Rhea Chakraborty को बताया सुपारी किलर, कही ये बात
फोटो साभार-इंटरनेट

पटना: सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) केस में रोज नए खुलासे हो रहे हैं. इसी बीच बिहार सरकार के मंत्री और जेडीयू (JDU) नेता महेश्वर हजारी (Maheshwar Hazari) ने इस केस पर टिप्पणी करते हुए रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) को सुपारी किलर करार दिया है.

उन्होंने कहा कि रिया चक्रवर्ती एक सुपारी किलर के रूप में सुशांत की जिंदगी में आई और उसे अपने प्यार के जाल में फंसा लिया. सुशांत के पैसे तक ट्रांसफर करवा लिए. अब साफ नजर आ रहा है कि ये आत्महत्या नहीं बल्कि हत्या है. रिया चक्रवर्ती का विष कन्या की तरह है जिसे साजिश के तहत सुशांत के पास भेजा गया था.

ये भी पढ़ें:- 'मुझे रिया चक्रवर्ती के खिलाफ बयान देने का दवाब बनाया जा रहा है', ऐसा क्यों कह रहे सिद्धार्थ

महेश्वर ने आगे कहा कि सुशांत सिंह की मौत के पीछे एक बड़े गैंग का हाथ हो सकता है जिसने प्लान करके सुशांत की हत्या का खेल खेला है. इस मामले में पूरी तहकीकात की जरूरत है. महाराष्ट्र पुलिस की जांच सही दिशा में नहीं है. इसलिए इस केस में केन्द्रीय अन्वेषण ब्यूरो (सीबीआई) से जांच होना जरूरी है. बिहार सरकार सुशांत के परिवार के साथ है और हम उन्हें न्याय दिलाकर रहेंगे. सीएम नीतीश कुमार खुद चाहते कि सुशांत सिंह को न्याय मिले.

LIVE TV