जम्मू-कश्मीर: श्रीनगर के बाहरी इलाकों में सुरक्षाबलों ने 2 आतंकी मार गिराए, मुठभेड़ जारी
Advertisement
trendingNow1717386

जम्मू-कश्मीर: श्रीनगर के बाहरी इलाकों में सुरक्षाबलों ने 2 आतंकी मार गिराए, मुठभेड़ जारी

जम्मू-कश्मीर (Jammu & Kashmir) में आतंकियों के खिलाफ सेना ने एक बड़ा ऑपरेशन शुरू किया है. इस मुठभेड़ में सेना ने 2 आतंकवादी को मार गिराया गया है.

जम्मू-कश्मीर: श्रीनगर के बाहरी इलाकों में सुरक्षाबलों ने 2 आतंकी मार गिराए, मुठभेड़ जारी

श्रीनगर: जम्मू-कश्मीर (Jammu & Kashmir) में आतंकियों के खिलाफ सेना ने एक बड़ा ऑपरेशन शुरू किया है. इस मुठभेड़ में सेना ने 2 आतंकवादी को मार गिराया गया है. जबकि अन्य की तलाश के लिए सर्च ऑपरेशन चलाया जा रहा है. 

जम्मू-कश्मीर पुलिस आईजी विजय कुमार ने बताया कि सेना के अधिकारियों को शनिवार सुबह खुफिया सूत्रों के हवाले से घाटी में आतंकियों के एक गुट के छिपे होने की खबर मिली थी. जिसके बाद जम्मू-कश्मीर की राजधानी श्रीनगर (Srinagar) के बाहरी इलाके में स्थित रणबीरगढ़ में सेना ने सर्च अभियान की शुरुआत की. लेकिन इसी बीच आतंकियों ने फायरिंग शुरू कर दी. जिसका भारतीय सेना के जवानों ने मुहतोड़ जवाब दिया और मुठभेड़ शुरू हो गई. 

ये भी पढ़ें:- आज अयोध्या जाएंगे सीएम योगी, भूमि पूजन की तैयारियों का लेंगे जायजा

जानकारी के अनुसार, इस इलाके में 2-3 आतंकियों के एक दल के छिपे होने की सूचना मिली है. इस सूचना के आधार पर सेना की 29 राष्ट्रीय राइफल्स ने जम्मू-कश्मीर पुलिस की एसओजी (SoG) और सीआरपीएफ (CRPF) जवानों के साथ इस इलाके में सर्च अभियान शुरू किया है और इलाके को चारो तरफ से घेर लिया है. कश्मीर जोन पुलिस ने ट्वीट के जरिए भी ये जानकारी साझा की है.

Video-

अधिकारियों ने बताया कि जैसा कि पार्टी ने संदिग्ध स्थान को घेरा, तो छिपे हुए आतंकवादियों ने तलाशी दल पर गोलीबारी शुरू कर दी. जिस पर जवाबी कार्रवाई करते हुए मुठभेड़ शुरू हुई. सूत्रों ने अनुसार यहां दो से तीन आतंकवादी कॉर्डन में फंसे हुए हैं और उनके खिलाफ कार्रवाई जारी है. बताते चलें कि कश्मीर में इस साल अब तक 142 आतंकवादी मारे गए हैं.

Trending news